March 28, 2024

उज्जैन। चेकिंग अभियान में पुलिस ने चोरी की बाइक पर घूम रहे बदमाश को पकड़ा। बाइक सुदामा नगर से चुराई गई थी। चिमनगंज पुलिस में देवासगेट पुलिस के सुपुर्द किया है। बदमाश से अन्य वाहन चोरी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार चेकिंग और पेट्रोलिंग कर रही है। गुरुवार रात चेकिंग के दौरान चिमनगंज पुलिस में बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो उसने भागने की कोशिश की पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया और बाइक के दस्तावेज मांगे तो बरगलाने लगा। थाने लाकर सख्त पूछताछ शुरू की गई। बदमाश ने कबूल किया कि 3 दिन पहले बाइक सुदामा नगर से चुराई थी। मामला देवास गेट थाने का होने पर पुलिस ने संपर्क किया।
बाइक 25 अप्रैल को सुदामा नगर से अरुण बगड़िया की चोरी होना सामने आई। मामला देवास गेट का होने पर चिमनगंज पुलिस में बाइक और बदमाश को संबंधित थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है कि बदमाश दीपक पिता रतन सिंह परिहार 34 वर्ष केसर बाग कॉलोनी का रहने वाला है। देवास गेट थाना पुलिस द्वारा बदमाश अन्य वाहन चोरी के मामले में पूछताछ कर रही है। बदमाश का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।