April 24, 2024

बोलीं तुम्हारी वजह से मेरा परिवार परेशान है…..

मुबई।  उर्वशी रौतेला ने खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले उमर संधू को मानहानि का नोटिस भेजा है। उर्वशी ने उमर के खिलाफ फेक न्यूज दिखाने का आरोप लगाया है। दरअसल, उमर संधू ने अपने ट्विटर हैंडल पर उर्वशी और साउथ एक्टर अखिल अक्किनेनी के साथ एक फोटो शेयर किया था।

इस फोटो के साथ उसने लिखा था कि शूटिंग के वक्त अखिल ने उर्वशी का हैरेसमेंट किया है। यहां तक उसने ऐसी बातें लिखी है, जिन बातों का जिक्र उर्वशी ने कभी किया ही नहीं है।इसी को देखते हुए उर्वशी ने उमर के खिलाफ ये कड़ा कदम उठाया है। अभी कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने भी उमर संधू को फेज न्यूज प्रसारित करने के लिए फटकारा था।

उर्वशी और अखिल के बारे में फेक न्यूज शेयर किया….
उमर संधू अपने आप को फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट कहता है। वो आए दिन फिल्म स्टार्स के खिलाफ भद्दी बातें लिखता है। उसके निशाने पर मूल रूप से एक्ट्रेसेस रहती हैं। उसने हाल ही में उर्वशी को लेकर एक ट्वीट किया।

उस ट्वीट में उसने लिखा, ‘अखिल ने फिल्म एजेंट की शूटिंग के वक्त बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हैरेसमेंट किया है। उर्वशी उनके साथ काम करके काफी असुरक्षित महसूस कर रही हैं। यहां तक कि उन्होंने अखिल को एक नासमझ एक्टर करार दे दिया है।’ इसी ट्वीट पर उर्वशी का गुस्सा फूटा है।

उर्वशी ने लिखा- आप मेरे स्पोकपर्सन नहीं हो….
उर्वशी ने सोशल मीडिया पर उमर को चेतावनी भरे लहजे में लिखा, मेरी लीगल टीम ने आपको मानहानि का नोटिस भेज दिया है। आप एक निहायती गिरे हुए जर्नलिस्ट हैं, आपके भद्दे ट्वीट से हर कोई नाराज है। आप मेरे कोई प्रवक्ता नहीं हैं। आप एक ऐसे जर्नलिस्ट हैं जिसे किसी चीज की कोई समझ नहीं है। आपकी वजह से मैं और मेरा परिवार परेशान है।

कौन है उमर संधू?
उमर संधू अपने आप को एक फिल्म क्रिटिक जर्नलिस्ट बताता है। रिपोर्ट्स की माने, वो इंडिया में नहीं रहता है। वो आए दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के खिलाफ उल्टी-सीधी बातें लिखता है।

ट्विटर पर उसके 24 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं। वो कई सेलिब्रिटीज के साथ अपनी फोटो भी शेयर करता है। वो दलील देता है कि उसके पास बॉलीवुड से जुड़ी इनसाइड स्टोरी होती है जो उसके अलावा किसी को नहीं पता होता। वो एक्टर्स के पर्सनल लाइफ पर भी भद्दे कमेंट करता है।

 

सेलिना जेटली के कैरेक्टर पर उठाया था सवाल, एक्ट्रेस ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

अभी कुछ दिन पहले उमर ने सेलिना जेटली के लिए काफी आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था। उमर ने कहा कि सेलिना के फरदीन खान और उनके पिता फिरोज खान के साथ फिजीकल रिलेशन रहे थे।

सेलिना ने उमर के इस ट्वीट पर पलटवार किया था। सेलिना ने उमर को मरीज बता दिया था और डॉक्टर से दिखाने तक की सलाह दी थी। उन्होंने ट्विटर से उमर की आईडी के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की थी।

उमर संधू….