April 20, 2024

खिलचीपुर। मंडी रोड खिलचीपुर पर किसानब्लॉक कांग्रेस द्वारा आयोजित धरने एवं चक्काजाम के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक प्रियव्रत सिंह व्रतसिंह द्वारा शिवराज सरकार को ललकार के हुए कहा की आज जिले में आईएएस आईपीएस अधिकारी भी अपने कर्तव्य को भुला कर किसानों के साथ अत्याचार कर रहे हैं उनकी जायज मांगों पर ध्यान नहीं देते हुए मनमाने ढंग से सरकार की चमचागिरी कर रहे हैं।
किसानों के फसल में हुए नुकसान का सही मूल्यांकन नहीं करते हुए उनके साथ अन्याय कर रहे हैं। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह हेलीकॉप्टर में किसानों खेतों की मेड़ पर बैठकर दिखावा कर किसानों के साथ दोहोरी नीति अपना रहे हैं। राज गढ़ जिले में फसलों के नुकसान का कम आंकलन कर किसानों का शोषण करते है। आज प्रदेश में कहीं भी मंडी कृषि का अवकाश नहीं है किंतु किसानों की आवाज को दबाने तथा किसानसंगठन सें ड कर पैदाकरने मैं
मंडी प्रशासन भी कमीनहीं कर रहा है किंतु इससे किसानों की शक्ति कम नहीं होगी क्षेत्र के किसान कांग्रेसकेसाथ है समय आने पर इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।
इसअवसर पर पूर्व विधायक डॉक्टर राम प्रसाद दांगी पूर्व जनपद अध्यक्ष जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष किसान कांग्रेस जिला अध्यक्ष पीसीसी सदस्य एवं कई मोर्चा संयोजक की उपस्थिति में धरने के उपरांत हाईवे चौराहे पर सांकेतिक चक्का जाम भी किया गया। चक्का जाम के अवसर पर प्रियव्रत सिंह ने कहा कि अब हम कोई ज्ञापन ही देंगे हम कलेक्टर को निंदा प्रस्ताव देते हैं और अंधी बहरी सरकार की आलोचना करते हैं।