April 20, 2024

सुसनेर वाह भाई वाह में हसाएंगे नगर के कवि हरिओम, टीवी सीरियल में दिखेंगे नगर के कवि, 8 महीने पहले कविताओं से शुरू किया था सफर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता और अंतरराष्ट्रीय कवि शैलेश लोढा द्वारा संचालित कवि सम्मेलन के रियलिटी शो वाह भाई वाह में नगर के कवि हरिओम शर्मा ने काव्यपाठ कर अपना और अपने परिवार के साथ साथ नगर का नाम रोशन किया। हरिओम शर्मा को उनकी सर्वाधिक लोकप्रिय रचना अद्भुत अनुभव रहा शौक से विदाई, जिम्मेदारियों को प्रमाण हो रहा है भरी जवानी में जवानी का कत्लेआम हो रहा है के विशेष एपिसोड की शूटिंग लिए निमंत्रण दिया गया था। लेकिन हरिओम की रचनाओं से प्रभावित होकर शैलेष ने हरिओम से दो एपिसोड में कविता पाठ करवाया।

हरिओम इससे पहले कई शहरों में अपनी कविताओं का जलवा बिखेर चुके है। दरअसल कवि हरिओम पिता कमलेश शर्मा निवासी सत्यनारायण गली सुसनेर ने हास्य पाठ की शुरुआत करीब 8 महीने पहले गौतमपुरा में कवि सम्मेलन के दौरान की थी। उन्होंने कविताए सुनाकर लोगों को लोटपोट कर दिया था। धीरे धीरे ख्याति बढ़ती चली गई। और प्रदेश के अन्य जिलों के कवि सम्मेलनों में भी उन्हें बुलाया जाने लगा। अब उन्हें टीवी सीरियल में पाठ करने का मौका मिला है। उन्होने बताया कि 2 प्रोग्राम की रिकॉर्डिंग हो चुकी है। अब वाह भाई वाह कार्यक्रम का टीवी पर जल्द प्रसारण होगा।

रिपोर्ट-अर्पित हरदेनिया