April 26, 2024

उज्जैन । के थाना नागझिरी क्षेत्र के ग्राम हामूखेड़ी में कल सामूहिक विवाह सम्मेलन में उस समय हंगामा हो गया जब शादी कर रहे दूल्हे की पहली पत्नी विवाह सम्मेलन में पहुंच गई ।

दुल्हे की पहली पत्नी अपने बच्चे को लेकर पहुची विवाह सम्मलेन में 

नागझिरी थाना क्षेत्र में स्थित हामूखेड़ी में चल रहे सर्व समाज के विवाह सम्मेलन में मुकेश रंगोटा नामक दूल्हे की पहली वाली पत्नी सीमा परिहार पहुंच गई । सीमा परिहार ने बताया कि 2013 में मेरा विवाह मुकेश रंगोटा पिता मांगीलाल निवासी हामुखेडी से हुआ था हमारा एक 3 साल का बेटा भी है । फिर भी मुझे बिना बताए मेरे पति मुकेश रंगोटा पलवा निवासी अन्य युवती से चोरी छुपे विवाह सम्मेलन में दूसरा विवाह कर रहे है। शादी की जानकारी मुझे लगी जिसको लेकर सीमा ने डायल हंड्रेड पर फोन लगाकर पुलिस को भी विवाह सम्मेलन में बुला लिया ।

पुलिस को किया कॉल पहले पति बने फिर दुल्हे को भिजवाया थाने…… 

पूरे मामले में नागझिरी पुलिस दुल्हे को लेकर विवाह सम्मेलन से थाने पहुंची और सीमा परिहार की और से मुकेश व परिजनों के नाम आवेदन लिया है । मौके पर पहुंचे नागझिरी थाने के पुलिस प्रधान आरक्षक हेमंत मालवीय ने बताया कि महिला ने पुलिस बुलाई थी लेकिन शादी कर रहे युवक ने कहा कि हमारा पूर्व में तलाक हो चुका है। तलाक के बाद में दूसरी शादी कर रहा हूं। फिलहाल पुलिस ने शादी होने दी महिला द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस जांच करेगी ।