March 29, 2024

एयरपोर्ट पर राखी सावंत के साथ एक मजेदार वाकया

राखी सावंत हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गईं। वो लंदन से टूर करके लौटी थीं।  हुआ। दरअसल वो एयरपोर्ट पर मौजूद मीडिया वालों से अपनी ट्रिप और 12 घंटे की लंबी फ्लाइट के बारे में बातचीत कर रही थीं। राखी जहां बात कर रही थीं उससे कुछ दूरी पर क्रिकेटर केएल राहुल भी मौजूद थे।

राखी ने कहा- कौन केएल राहुल


राखी ने राहुल को नहीं पहचाना, तब मीडिया वालों उन्हें याद दिलाया कि केएल राहुल सुनील शेट्टी के दामाद हैं। राखी जैसे ही पार्किंग से निकलने लगीं तो मीडिया वालों ने बताया कि केएल राहुल उनकी उनके बगल वाली कार में बैठे हैं।

तब राखी ने ‘कौन है ये केएल राहुल?’ फिर मीडिया ने उन्हें याद दिलाया। तब राखी को याद आया कि वहां क्रिकेटर केएल राहुल की बात हो रही है।

राखी ने आगे कहा कि अगर वो अपनी कार की खिड़की खोलते तो मैं उन्हें बधाई भी दे देती। हालांकि राखी ने कहा कि राहुल उनसे बात करने के लिए अपने कार की विंडो क्यों खोलेंगे। ये पूरी बातचीत कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई।

राखी सावंत ने कहा था कि वो इस रमजान के महीने में रोजा रखेंगी। अब उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार रोजा रखा है और उन्हें इससे काफी सुकून भी मिल रहा है।

राखी ने कहा, ‘सुबह चार बजे सहरी करने के बाद भी मुझे भूख नहीं लगी है।’ मैं अभी सीख रही हूं। इसके अलावा उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, अल्लाह आई लव यू सो मच, प्लीज मेरी मदद करो। ये मेरा पहला रमजान है। मुझे नहीं पता कि इसे कैसे करना होता है क्योंकि मैं अकेली हूं।

राखी सावंत उमराह करना चाहती हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा है कि वो उमराह करने जा सकें इसके लिए जरूरी कागजात भी तैयार करवा रही हैं। राखी ने कहा है कि वो पूरी सच्चाई के साथ इस्लाम को फॉलो कर रही हैं।

वो दिन में पांच टाइम का नमाज भी पढ़ती हैं। राखी का ये भी कहना है कि वो अब पिछली जिंदगी के बारे में सोच के रोना नहीं चाहती। वो अब पहले की तरह खुश रहना चाहती हैं। राखी ने आदिल खान दुर्रानी से शादी के बाद कथित तौर पर इस्लाम अपना लिया है।

राखी सावंत पिछले दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। उन्होंने धर्म बदलकर इस्लामिक रीति-रिवाजों से शादी की थी। राखी का कहना है कि शादी के बाद उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने उनके साथ मारपीट, धोखाधड़ी और सेक्सुअल असॉल्ट किया है।

राखी ने आदिल पर एक और आरोप लगाते हुए कहाकि वो उन्हें धोखा देकर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाला हैं। राखी के मुताबिक, मुसलमानों में लोग चार-चार शादियां करते हैं लेकिन आदिल ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि अब देश में ट्रिपल तलाक कानून लागू है। राखी ने ट्रिपल तलाक कानून लागू करने के लिए पीएम मोदी का आभार भी व्यक्त किया था।