April 23, 2024

सुसनेर। 21 वर्षीय युवक रात में अपने खेत पर अकेला जा रहा था। सुनसान रास्ते में अपनी पत्नि से फोन पर बात करने से नाराज पति ने अपने साथी के साथ मिलकर जो किया उसकी कल्पना भी डरा देती है। वाद विवाद के बाद पति के सिर पर खून सवार हो गया और उसने चाकू से पत्नी के प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया और घटना का पता कई घंटों बाद तब चला जब पीड़ित के भाई ने उसे घायल अवस्था में देखा। उसके बाद उसने पुलिस को शिकायत की पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
घटना के बाद क्षैत्र में सनसनी फैल गई। आरोपी भी फरार हो गया. पुलिस कई जगह उसकी तलाश कर रही है.घायल व्यक्ति को सुसनेर अस्पताल मे मेडीकल आफिसर डॉ.बी.बी.पाटीदार के द्ववारा प्राथमिक उपचार के बाद उज्जैन रेफर कर दिया गया जहां फिलहाल उसका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बोरखेड़ी लड़ा का रहने वाला 21 साल का शादीशुदा लड़का कमल पिता गोकूल सेन निवासी बोरखेंडी लडा 20 मार्च को अपने भाई राधेश्याम के साथ सुसनेर थाने पहुंचा यहां उसने मेहरबान सिंह पिता रामलाल सेन और कालू पिता मदन के बारे में शिकायत दर्ज कराई. उसने पुलिस को बताया कि 19 मार्च को देर रात जब वह खेत पर अकेला जा रहा था इसी दौरान दोनो ने झूमाझपटी की तथा मेहरबान ने कहा कि उसकी पत्नि से फोन पर क्यो बात करता है। इतने पर कालु ने पीछे से मुझे पकडा तथा मेहरबान ने चाकू से गुप्तांग कॉट दिया। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया और रातभर वहीं पड़ा रहा। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले वाले बोरखेंडी लडा के व्यक्ति की पत्नी से युवक फोन पर लंबे समय से बात कर रहा था। इसको लेकर दोनो के बीच पूर्व में भी कहा सुनी हो चूकी थी। जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने पीडित का मोबाइल छीन लिया तथा फरार हो गया।
पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज
घटना के बाद पुलिस ने मामलें में पीडित युवक की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीडित के द्ववारा की गई शिकायत में बताया गया है कि सुबह उसका भाई जब खेत पर आया तब उसे होश आया. होश आने पर पता चला कि आरोपियों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया है. युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 326, 323, 294, 506, 34 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस युवक की तलाश रही है. पुलिस इस मामले में पति के सहयोगी भी तलाश में जुटी हुई है।