April 25, 2024

इंदौर। कार से आए बदमाशों ने एक के बाद एक दो घरों को निशाना बनाया। दोनों घरों के बीच की दूरी करीब 1 किमी है। इन घरों से बदमाशों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी और नगद चुरा लिए। पहली वारदात एग्रीकल्चर विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी के यहां हुई। वहीं दूसरी भोपाल गए परिवार के घर पर। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और कार नंबरों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।
कनाड़िया पुलिस के मुताबिक सुरेश देशपांडे निवासी सर्वसंपन्न नगर की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक सुरेश देशपांडे एग्रीकल्चर विभाग से रिटायर्ड हुए हैं। घर के ऊपर के कमरे में बेटे और बहू रहते हैं। रात में यहां चोर कार से पहुंचे थे। दो बदमाश दीवार फांदकर अंदर गए। बेडरूम में रखी अलमारियों के लॉक तोड़े और अंदर रखे जेवर नगद पर हाथ साफ कर दिया। देशपांडे के मुताबिक चोरी गए सामान की कीमत 12 लाख रुपए से ज्यादा है। चोरी के वक्त वे बेटी के पास गए थे।
चोरी के बाद बदमाश जिस कार से भागे वह कार देशपांडे के घर से करीब एक किलोमीटर दूर मानवता नगर में सीसीटीवी में कैद हुई। यहां भी बदमाशों ने नितिन गीते के घर को निशाना बनाया। नितिन अपने परिवार के साथ भोपाल गए हुए थे।