April 16, 2024

टायर फटने से हादसा, आगर-मालवा के रहने वाले 16 घायल, 2 गंभीर,
गंभीर घायल इंदौर रेफर

इंदौर। खंडवा में मंगलवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई। हादसे में 16 लोग घायल हैं, 2 की हालत गंभीर है। सभी सलकनपुर देवीधाम से ओंकारेश्वर दर्शन और नर्मदा स्नान के लिए जा रहे थे। श्रद्धालुओं का जत्था आगर-मालवा जिले का है। घायलों को इलाज के लिए सनावद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकांश को इंदौर रेफर कर दिया है। पुलिस ने पिकअप का टायर फटने से हादसा होना बताया है।
घटना सुबह 8 बजे खंडवा जिले में ओंकारेश्वर रोड पर थाना धनगांव के क्षेत्रांतर्गत ग्राम करौली में हुई। दुघर्टनाग्रस्त पिकअप को करौली पुलिस चौकी पर खड़ा कराया है। हादसे की सूचना मिलते ही सनावद में भूतड़ी अमावस्या पर सुरक्षा इंतजाम में तैनात सभी एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस से सभी घायलों को सनावद अस्पताल ले जाया गया।
प्रधान आरक्षक रेवाराम दिवाकर के मुताबिक, पिकअप वाहन को कोई क्षति नहीं हुई। टायर फटने से वह पलट गई थी। पिकअप में करीब 35 यात्री सवार थे। जो कि, आगर मालवा जिले के होकर सलकनपुर देवी धाम से ओंकारेश्वर की तरफ जा रहे थे।

10 घायल सनावद से इंदौर रेफर

धनगांव थाना के एसआई गजेंद्र पंवार के अनुसार, कुल 16 घायल है, इनमें 2 की हालत अतिगंभीर है। 8 घायल ऐसे है, जिन्हें उचित इलाज दिया जाना जरूरी है। इस तरह डॉक्टरों ने 10 घायलों को इंदौर रेफर कर दिया है। बाकी 6 घायलों का इलाज सनावद अस्पताल में चल रहा है। सभी घायल अपनी धार्मिक यात्रा पर निकले हुए थे। थाना क्षेत्र के ग्राम करौली और बखरगांव के बीच हादसा हुआ है।