April 25, 2024

इंदौर। इंदौर कलेक्टर आफिस के लेखा शाखा के अकाउंटेंट द्वारा एक करोड़ का घोटाला सामने आया है। मिलाप चौधरी ने तीन सालों में एक करोड़ रुपये पत्नी और उसकी निजी कंपनी के खाते में जमा कर दिए। जानकारी मिलने के बाद कलेक्टर इलैय्या राजा टी ने बाबू को निलंबित कर दिया। साथ ही जांच के आदेश दिए हैं। इंदौर कलेक्टर इल्लैया राजा टी ने बताया कि बाबू ने पिछले तीन सालों में एक करोड़ रुपये की राशि पत्नी के खाते में डलवा दिए। कोरोना महामारी समय से ही यह गड़बड़ी चल रही थी, लेकिन किसी के पकड़ में नहीं आई। हाल ही में निरीक्षण के दौरान शक होने पर जब मामले पड़ताल की तो यह गडबड़ी पकड़ में आई। आरंभिक जांच में एक करोड़ रुपये से ज्यादा की गडवड़ी सामने आई है। आशंका है कि यह रकम बढ़ भी सकती है। हमने इस बारे में एक जांच समिति गठित की है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी करेंगे।

दाल मिल मालिक के यहां लाखों की चोरी, गार्ड को बंधक बनाकर बंगले में घुसे थे बदमाश
इंदौर। तुकोगंज इलाके में तीन बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को बंधक बनाकर बंगले में चोरी की। बदमाश यहां से लाखों रुपए के जेवर लेकर फरार हो गए। सूचना के बाद सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। यहां बदमाशों की सीसीटीवी से तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक वारदात प्रिंसेस पार्क की है। यहां 571 साउथ तुकोगंज में आदर्श बंगले में रविवार रात बदमाशों ने चोरी की। यह बंगला दाल मिल मालिक रामअवतार जाजू का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक बंगले के मेन गेट के यहां रात करीब दो बजे बदमाश दीवार लांघकर अंदर घुसे थे। यहां सबसे पहले उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड मांगीलाल के हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद एक बदमाश मांगीलाल के पास ही बैठा रहा। दो बदमाश बंगले के अंदर घुसे। यहां से कुछ देर बाद चोरी की और गार्ड मांगीलाल के पास बैठे दूसरे बदमाश को साथ लेकर फरार हो गए। सुबह सिक्योरिटी गार्ड को लोगों ने वहां देखा। जिसके बाद उसके हाथ पैर खोले ओर मामले में पुलिस को जानकारी दी। सूचना के बाद यहां क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची है। टीआई कमलेश शर्मा के मुताबिक मांगीलाल बयान बदल रहा है। आसपास रिहायशी इलाका होने के साथ रेस्टोरेंट और होटल है। जहां बाहर भी सिक्योरिटी रहती है। राम अवतार का परिवार गमी में बाहर गया है। पुलिस के मुताबिक आसपास के सीसीटीवी कैमरों से चोरों की तलाश की जा रही है।

अंगूर से भरा ट्रक टकराया: तेजाजी नगर में हादसा, गाड़ी चला रहे क्लीनर की मौत
इंदौर। तेजाजी नगर में देर रात दो बजे हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौत हो गई। जबकि केबिन में सो रहा ड्रायवर घायल हो गया है। पुलिस के मुताबिक आमने-सामने दो ट्रकों की टक्कर होने की बात सामने आई है। पुलिस ने एक शव को पोस्टमार्टम के लिये एमवाय अस्पताल पहुंचाया। वहीं साथी ड्रायवर से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक हादसा तेजाजी नगर ब्रिज पर हुआ। यहां ट्रक नंबर फख 8880 सामने से एक अन्य ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में क्लीनर विनोद सिंह निवासी अलीगढ़ की मौत हो गई। जबकि ट्रक का ड्रायवर मेंहदी हसन उर्फ अल्ताफ घायल हुआ है। मेंहदी हसन ने बातचीत में बताया कि वह केबिन में सो रहा था। अचानक धमाके की आवाज आई। वह केबिन में फंस गया और बेसुध हो गया। बाद में एंबुलेंस से उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां उसे होश आया। तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक टीम को घटनास्थल के लिये रवाना किया गया है। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
अंगूर के कैरेट भरे थे ट्रक में
मेंहदी हसन ने बताया कि उनका ट्रक आल इंडिया परमिट है। वह रात में गाड़ी विनोद सिंह के सुपुर्द कर सोने चले गया था। ट्रक में अंगूर के कैरेट भरे थे। जिसे उन्हें ट्रांसपोर्ट पर छोड़ना था। हादसे को लेकर उसे जानकारी नहीं है।