April 19, 2024

मुंबई 

विमेंस प्रीमियर लीग का पहला सीजन आज से शुरू हो रहा है। उससे पहले मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के धमाकेदार डांस के साथ ओपनिंग सेरेमनी शुरू हुई। कियारा के बाद कृति सेनन और हिप हॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने भी परफॉर्म किया। करीब 40 मिनट चली सेरेमनी के बाद टूर्नामेंट की ट्रॉफी रिवील की गई।

मंदिरा बेदी ने सेरेमनी होस्ट की। इसी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स के बीच 8 बजे से पहला मैच खेला जाएगा।

तीनों आर्टिस्ट ने 40 मिनट परफॉर्म किया
शाम 6:25 बजे होस्ट मंदिरा बेदी ने सेरेमनी शुरू की। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कई गानों पर डांस के साथ पहली परफॉर्मेंस दी। उनके बाद कृति सेनन ने अपनी कई फिल्मों के गानों पर डांस किया। आखिर में हिप-हॉप सिंगर एपी ढिल्लों ने भी कई गाने गाए। तीनों की परफॉर्मेंस कुल 40 मिनट चली।

कियारा ने अपनी ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के सॉन्ग ‘बिजली’ पर डांस किया। उनके बाद कृति ने ‘परम सुंदरी’ गाने पर डांस परफॉर्म किया। ढिल्लों ने ‘ब्राउन मुंडे’ गाने के साथ परफॉर्मेंस शुरू की। उन्होंने ‘एक्सक्यूजेस’ और ‘बद्दल करते बाल खराब’ गाने के साथ अपनी परफॉर्मेंस खत्म की।

BCCI ने ट्रॉफी रिवील की
ओपनिंग सेरेमनी के बाद सभी 5 टीमों की कप्तानों को स्टेडियम के बीच में बुलाया गया। यहां BCCI सेक्रेटरी रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और IPL चेयरमैन अरुण धूमल भी पहुंचे। फिर शाम करीब 7:10 बजे पांचों कप्तानों ने टूर्नामेंट की ट्रॉफी से पर्दा उठाया।