April 20, 2024

20 से 25 लोगों ने आकर की फायरिंग महिलाओं ने छत से चलाए पत्थर

ब्रह्मास्त्र मुरैना

मुरैना के इस्लामपुरा मोहल्ले में दो पक्षों के बीच फायरिंग और पथराव हुआ। एक पक्ष की ओर से लगभग आधे घंटे तक सड़क से फायरिंग और पथराव किया गया। इस पर मोहल्ले की महिलाओं ने भी छतों पर से पथराव किया। दोनों तरफ से होने वाले पथराव का नतीजा यह हुआ कि इस्लामपुरा की सड़कों पर पत्थर ही पत्थर बिखरे पड़े थे। कोतवाली थाना पुलिस को जैसे ही इस घटना का पता चला, तो स्टेशन रोड सहित अन्य थानों का पुलिस बल वहां सीएसपी अतुल सिंह के नेतृत्व में जा पहुंचा, लेकिन जब तक पुलिस पहुंची उपद्रव करने वाले भाग चुके थे। पुलिस ने घरों में घुसकर उपद्रवियों की तलाश की लेकिन वे नहीं मिले।
दो दर्जन से अधिक नकाबपोशों ने किया हमला
स्थानीय लोगों ने बताया कि रात 8 बजे के बाद दो दर्जन से अधिक नकाबपोश मुस्लिम बस्ती इस्लामपुरा में दाखिल हुए। वहां घुसते ही उन्होंने सड़क पर से ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और पत्थर फेंकने लगे। उन युवकों के हाथ में कट्टे और बंदूकें थीं। उनके फायरिंग व पथराव करते ही बस्ती के लोग दहशत में आ गए। उन्होंने भी उन युवकों पर पथराव शुरू कर दिया। फायरिंग और पथराव लगभग आधे घंटे तक चली। इस दौरान मोहल्ले की औरतों और बच्चों में चीख-पुकार मच गई।

सड़क पर बिखरे पत्थर
सड़क पर बिखरे पत्थर
स्ट्रीट लाइट, बल्ब में पत्थर मारकर किया अंधेरा

हमलावरों ने मोहल्ले की स्ट्रीट लाइट में पत्थर मारे, दरवाजों पर मौजूद बल्ब को तोड़ दिया, जिससे पूरे मोहल्ले में अंधेरा छा गया। अंधेरा होने के बाद उन्होंने फायरिंग की, जिस पर लोग और अधिक घबरा गए। मोहल्ले के निवासी इकबाल खान के घर का छज्जा तक टूट गया।