April 23, 2024

देवास। हनीटै्रप की आरोपी जोया उर्फ मोनिषा को राजस्थान पुलिस देवास न्यायालय पेशी पर लाई थी। जहां आरोपी जोया के बयान नहीं हो पाए। अगली तारिख पर जोया के बयान होने की उम्मीद है। इस संबंध में जोया के वकील ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर अगली तारिख तक जोया को देवास जेल भेजा है। जोया ने मीडिया को बताया कि इस मामले में जो भी आरोपी है उन पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। जोया ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस जो षड?ंत्रकारी है वे खुलेआम घूम रहे हैं पुलिस उन पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही।
राजस्थान पुलिस ने गुरुवार को जिला न्यायालय में हनीट्रैप की आरोपी जोया को पेश किया। इस दौरान मीडिया कर्मियों से जोया ने कहा कि मुझे फंसाया गया है और जो भी आरोपी है उन पर कार्रवाई नहीं की जा रही। पुलिस सिर्फ मुझ पर ही कार्रवाई कर रही है मेरे एक ही नंबर की कॉल डिटेल निकाली गई है। जबकि मेरे पास दो नंबर से उसकी भी कॉल डिटेल निकाली जाए तो बहुत सारी बातें स्पष्ट हो जाएगी। इस मामले में जोया के वकील असलम गाजी ने बताया कि जोया को राजस्थान के गुलाबपुरा से देवास पेशी पर लाए थे। न्यायालय में जोया के बयान नहीं हो पाए हैं। प्रकरण में अगली तिथि आज शुक्रवार की न्यायालय से दी गई है। तब तक न्यायालय के आदेश पर जोया को देवास जेल भेज दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि इस मामले में युवती जोया उर्फ मोनिषा डेविड निवासी भीलवाड़ा राजस्थान के अलावा अन्य दो आरोपी डॉ. संतोष दाबाड़े निवासी कैलादेवी रोड देवास, डॉ. महेंद्र गालोदिया निवासी टोंकखुर्द देवास के खिलाफ कोतवाली थाना पुलिस ने धारा 384, 120-बी के तहत केस दर्ज किया था। इसके बाद प्रकरण में जांच के दौरान अभिभाषक अनुराग शर्मा को भी आरोपी बनाया था। इस प्रकरण में अनुराग शर्मा को जमानत मिल चुकी है।