April 23, 2024

खूंखार बदमाश आकाश बकरी मौके से फरार, लक्की पुलिस के चंगुल में

इंदौर। धार्मिक आयोजन से दोस्त के साथ लौट रही 22 वर्षीय युवती का बीच सड़क पर दो बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसे मालवा मिल के सुनसान इलाके में ले गए और गैंग रेप किया। युवती का अपहरण रविवार रात 12.30 बजे किया था, जिसके बाद पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर सोमवार सुबह 5.45 पर युवती को ढूंढ पाई।
परदेशीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी के अनुसार, रविवार रात एमआईजी थाना क्षेत्र के क्रिश्चियन एमिनेंट स्कूल के पास युवती के दोस्त के यहां धार्मिक आयोजन था। यहां युवती और उसकी बहन आई थी। दोस्त स्कूटी से युवती और उसकी बहन को वीणानगर (सुखलिया) घर छोड़ने के लिए रात 12.30 बजे जा रहा था। नंदानगर स्थित साईं मंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक किया और उनकी स्कूटी के सामने गाड़ी लगा दी। इसके बाद अपशब्द बोलने लगे। विरोध किया तो कहने लगे तुम मुझे जानते नहीं हो, मुझे आकाश बकरी कहते हैं। वे युवती को डरा-धमकाकर गाड़ी पर बैठाकर ले गए।

एक आरोपित गिरफ्तार, दूसरा भाग निकला

घबराया युवक और युवती की बहन रात एक बजे परदेशीपुरा थाने पहुंचे। पीड़िता को फोन लगाया तो उसने बताया कि मुझे मालवा मिल जंगल में लेकर आए हैं। इसके बाद पीड़िता के मोबाइल की ट्रेसिंग करवाई। इसके बाद पुलिस मालवा मिल के सूने क्षेत्र में पहुंची और सर्चिंग शुरू की। वहां काफी अंधेरा था। छानबीन के दौरान पुलिस को वहां तीन लोग दिखाई दिए। आरोपी हेमंत उर्फ लक्की भागने के दौरान नीचे गिर गया, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं अन्य आरोपी आकाश बकरी मौके से फरार हो गया। युवती को ढूंढने में पुलिस को करीब छह घंटे लग गए। दोनों ही आदतन अपराधी हैं। आरोपी आकाश बकरी के खिलाफ 28 और लक्की के खिलाफ भी 29 अपराध दर्ज है।

Box
तुरंत सूचना के बाद भी युवती को तलाशने में लगे छह घंटे

बीच सड़क से युवती को बाइक पर बैठाकर दो बदमाश लेकर चले गए, लेकिन उन्हें कोई रोकने वाला नहीं था। थाने पर तुरंत सूचना देने के बाद भी युवती को ढूंढने में पुलिस को करीब छह घंटे लग गए। रातभर बदमाश युवती के साथ एक के बाद एक गैंग रेप करते रहे। जिस भी पुलिसकर्मी की नाइट गश्त थी, वह उस समय कहां था। पुलिस ने रात में आरोपियों के खिलाफ पहले अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया, लेकिन उसके बाद सुबह दुष्कर्म का केस दर्ज किया। शहर में बदमाशों के हौसले इतने ज्यादा बुलंद है कि कमिश्नरी सिस्टम के बाद भी आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं।