April 26, 2024

 

इंदौर। जूनी इंदौर पुलिस ने तीन ऐसे चोरों को पकड़ा है, जिन्होंने एक प्रॉपर्टी कारोबारी के यहां लाखों की चोरी की थी। इस चोरी का पर्दाफाश करने में पुलिस की मदद भी दो चोरों ने ही की है। दोनों बदमाशों को जब पुलिस ने चोरी की घटना के सीसीटीवी दिखाए उन्होंने पुलिस को चोरों के नाम बता दिए। बदमाशों ने ये भी बताया कि वे दोनों ही चोर कुछ दिन से हमारे संपर्क में थे। पकड़े गए चोर नशा करने के आदी हैं।
टीआई योगेश सिंह तोमर के मुताबिक इलाके में तरुण का प्रॉपर्टी का कारोबार है। नवलखा इलाके की बिल्डिंग में गोल्ड रियल्टी के नाम से तरुण का ऑफिस भी है। एक दिन पहले उनके ऑफिस के साथ अन्य जगह के भी ताले टूटे थे। चोर यहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए। शिकायत मिलने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इनकी तलाश शुरू की। पुलिस ने इस मामले में विट्ठल उर्फ हर्ष यादव, हर्ष ठाकुर रितेश पंवार को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने लॉकर को लोहे के औजार से तोड़कर उसमें रखे लाखों रुपए चुरा लिए थे।

छह लाख का माल जब्त

आरोपियों से पुलिस ने साढ़े पांच लाख रुपए नकद ओर लेपटॉप सहित अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक तीनों नशा करने के आदी हैं। रात में वे नवलखा स्थित बिल्डिंग में घुस गए थे। यहां आधा दर्जन दुकान और ऑफिसों को निशाना बनाया। लेकिन बदमाश यहां लगे कैमरो में कैद हो गए थे।

विठ्ल को पहचानते थे बदमाश

जूनी इंदौर थाने के सिपाहियों ने फुटेज लेकर जेल से छूटकर बाहर आए बदमाशों को फुटेज दिखाए। दोनों बदमाशों ने विठ्‌ठल को पहचान लिया था। इन बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने विट्‌ठल को पकड़ लिया।