March 29, 2024

 

20-25 लोगों ने ताला जड़ा, इनमें 3 मंत्री दत्तीगांव के करीबी भी

धार। उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव को धार के जिस होटल में एक युवती ने रेपिस्ट कहा, वहां बदमाशों ने तोड़फोड़ कर दी। 20 से 25 बाहरी लोगों ने पहले होटल मालिक के घर पहुंचकर धमकाया, इसके बाद होटल पहुंचकर तोड़फोड़ की और होटल में ताला जड़ दिया। होटल मालिक ने तीन नामजद समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।
बदनावर थाने में गेंदालाल नांदेचा और उनकी बहू वर्षा नांदेचा पति नितिन नांदेचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि गुरुवार दोपहर विजय सिंह पंवार, ओम बना और धर्मेंद्र सिंह नाथावत अपने साथियों के साथ गाड़ियों से उनके घर आए। गालियां देते हुए ये लोग अंदर घुसे। जब उन्हें नितिन नहीं मिला तो घर में तोड़फोड़ की।
धमकी देकर गए कि नितिन (होटल मालिक) को जान से खत्म कर देंगे। इसके बाद ये लोग होटल प्राचीश्री पहुंचे। होटल में जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ की और गेट पर ताला लगा दिया। तीन आरोपी मंत्री के करीबी बताए जा रहे हैं।

युवती ने मंत्री को कहे थे अपशब्द

बुधवार सुबह एक युवती प्राचीश्री रिसॉर्ट में अपने साथी के साथ आकर रुकी थी। आईडी मांगने काे लेकर होटल स्टाफ से उसकी बहस हो गई थी। युवती ने मंत्री दत्तीगांव को रेपिस्ट तक कह दिया था। कहा था कि मंत्री आकर उसके पैर छ़ुएगा। उसकी इस बात पर वहां मौजूद होटल मालिक नितिन नांदेचा और एक भाजपा नेता ने आपत्ति जताई थी।
गुरुवार को ही एक और वीडियो आया। इसमें उसने कहा- सोशल मीडिया पर उसके नाम से वायरल वीडियो से उसका कोई लेना-देना नहीं है।