April 25, 2024

सुसनेर। सोशल मिडिया पर एक युवक के द्ववारा सच की आवाज नाम से फेसबुक आईडी संचालित करने करने को लेकर विडियों जारी करने जिसमें नगर के भाजपा नेताओं के साथ सामाजिक कार्यकतार्ओं के द्ववारा उसका सहयोग किए जाने की बात कही जा रही हैं। इस विडियों को विधायक राणा विक्रम सिंह के द्ववारा अपनी छबि धूमिल किए जाने का आरोप लगाते हुवें विधायक तथा उनके समर्थकों के द्ववारा विडियों और पोस्ट के विरोध में भाजपा पदाधिकारी,सामाजिक कार्यकर्ता एवं कांग्रेस नेताओं के द्ववारा थाना प्रभारी विजय सागरिया को क्षैत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह पर कार्रवाई की मांग को लेकर आवेदन दिया हैं। इस मामलें में उक्त दलित युवक से जबरदस्ती दबाव डालकर विडियों बनवानें तथा प्रतिष्ठित नागरिकों की छबि धूमिल करने का आरोप विधायक पर लगाया हैं। मामलें में पुलिस ने सोशल मिडिया के माध्यम से छबि खराब करने के पुराने आवेदनों के आधार पर युवक गोविन्द सुर्यवंशी के विरूध धारा 151 में प्रकरण पंजीबद्व किया हैं।
सोशल मिडिया पर पोस्ट का यह मामला पिछले दो दिनों से चल रहा था। इस मामलें में उक्त युवक गोविन्द सुर्यवंशी से जनप्रतिनिधीयों एवं पुलिस के द्ववारा पूछताछ की जा रही थी। मंगलवार को भी यह पूछताछ दिनभर जारी रही। शाम 4 बजे सच की आवास की आईडी से एक पोस्ट डाली गई जिसमें गोविन्द के द्ववारा नगर के कुछ लोगों के द्ववारा सच की आवाज के माध्यम से पोस्ट डालने में मदद की बात कही। इसके कुछ ही मिनिट के बाद यह इसी विडियों के साथ छबि धूमिल करने का आरोप लगाते हुवें क्षैत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह एवं उनके समर्थकों के द्ववारा फेसबुक पर पोस्ट डाली गई। जिसके बाद जिन भाजपा नेताओं व समाजिक कार्यकतार्ओं के समर्थक का दॉवा विडियों में गोविन्द सुर्यवंशी कर रहे थें वे थाने पहुंचे तथा क्षैत्र का विधायक के विरूध कार्रवाई की मांग की।
विधायक के द्ववारा विडियों बनवानें का लगाया आरोप
इस मामलें में जनपद पंचायत सुसनेर अध्यक्ष प्रतिनिधी राजपाल सिंह सिसोदिया,भाजपा मंडल महामंत्री पवन शर्मा,भाजयुमो मंडल अध्यक्ष संतोष पाटीदार,पूर्व भाजयुमो जिला अध्यक्ष एवं पार्षद प्रदीप सोनी,भाजयुमो मंडल महामंत्री धनपाल सिंह,अर्पित हरदेनिया,सामाजिक कार्यकर्ता दीपक राठौर,ओम वर्मा,कांग्रेस नेता आशीष त्यागी के द्ववारा थाना प्रभारी को दिए आवेदन में बताया गया हैं कि क्षैत्र के विधायक राणा विक्रम सिंह द्ववारा सोशल मिडिया के उनके फेसबुक एकाउंट से मंगलवार को 4 बजे 1 मिनिट व 30 सेंकड का विडियों गोविन्द सुर्यवंशी के द्ववारा बनवाकर विडियों पोस्ट किया गया।
जिसमें नगर के वरिष्ठ नागरिकों जनप्रतिनिधियों एवं समाजिक कार्यकतार्ओं के झूठे नाम बुलवायें एवं नगर में हमाारी छबी खराब करने की कोशिश की गई। जिससे हमारे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची हैं। आवेदन में विडियों किस स्थान पर बनाया गया,किसके मोबाईल से बनाया गया,किसके दबाव में हमारे नाम विडियों में बुलवाये इसकी जांच की मांग की गई हैं।