April 19, 2024

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में छठी के छात्र को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं राऊ थाना क्षेत्र में बस की टक्कर से कपड़ा कारोबारी ने दम तोड़ दिया। वहीं, धार से ट्रेनिंग के लिए इंदौर आए एक सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
बताया जाता है कि लसूड़िया थाना क्षेत्र के हरनासा गांव में छठी का छात्र हर्ष मकवाना सड़क पार कर रहा था। इस दौरान उसे कार ने टक्कर मार दी। हादसे में छात्र की मौत हो गई। लसूड़िया पुलिस मामले में जांच कर रही है। वहीं राऊ थाना क्षेत्र के राऊ चौराहे पर कपड़ा कारोबारी उदित पंवार को बस ने टक्कर मार दी थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसके ब्रेन की सर्जरी भी हुई थी। उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
इंदौर में सिपाही ओमप्रकाश सांवरे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह धार से 15वीं बटालियन में ट्रेनिंग के लिए आया था। वह बिना बताए वहां से चला गया था। बाद में वह भंवरकुआं थाना क्षेत्र में मिला था। उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे अन्नपूर्णा क्षेत्र के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उसने दम तोड़ दिया। गांधीनगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बाइक सहित खड़े डंपर में घुस गया था।