April 19, 2024

डरी सहमी बच्ची लंबे समय तक सहती रही

इंदौर। शहर में 15 साल की नाबालिग के साथ पिता के ही दोस्त ने दुष्कर्म किया। उसे इतना डरा-धमका दिया ताकि वह किसी को कुछ नहीं बताए। वह डरी सहमी रहने लगी। पिता ने पूछा भी लेकिन नहीं बताया। आखिर में वह पुलिस के सामने टूटी और बोली आरोपी मोबाइल पर मां को कॉल करता था। वह पहले हालचाल पूछता फिर मुझसे अश्लील बातें करता। काफी डिप्रेशन में जाने के बाद माता-पिता ने पूछा तो सच्चाई बताई।

यह पीड़ा है गांधीनगर निवासी 15 साल की स्टूडेंट का। उसमें आए बदलाव से पहले माता-पिता को लगा कि वह पढ़ाई के चलते डिप्रेशन में जा रही थी। लेकिन इसके पीछे की कहानी कुछ और थी। ग्राम थूरिया देवास में रहने वाला रवि जौनवाल उसे इतना परेशान कर चुका था कि वह जान देने तक मन बना चुकी थी। आखिर में नाबालिग ने चुप्पी तोड़ी और आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया।

पीड़िता के अनुसार 15 सितंबर 2022 को मां और भाई ग्राम थूरिया पिता के पास गए थे। इस दौरान शाम को छह बजे रवि जौनवाल उसके घर आया। पहले मां के बारे में पूछा। अंदर आने पर गलत हरकत करने लगा। इंकार करने पर रेप किया और चाकू दिखाकर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी तक दी। इसके बाद चला गया। इसके बाद मेरे व्यवहार में काफी बदलाव आया में डरी सहमी रहने लगी। मां और पिता ने कई बार पूछा। लेकिन डर के कारण कुछ नही कहां। इस दौरान रवि के कॉल मां के मोबाइल पर आते। मां से बात करने के बाद वह मुझसे बात करने के लिये कहता जब मैं इंकार करती तो घटना को लेकर डराता और अश्लील बातें करता था। जिसके कारण मैं मजबूरी में बात करती। इसके बाद में डिप्रेशन में चली गई। काफी घुट-घुट कर जीने लगी। मां ने एक दिन मुझे बैठाकर पूरी बात पूछी। जिसमें मैने रोते हुए उन्हीं रवि जौनवाल की पूरी हरकतें बताई।