March 28, 2024

नसरुल्लागंज – इछावर पुलिस ने आरोपी को उठा तो लिया लेकिन उसकी सूचना इंदौर पुलिस को नहीं दी

इंदौर। एक व्यक्ति के दिनदहाड़े अपहरण की सूचना से एरोड्रम इलाके में सनसनी फैल गई। रात में पुलिस ने अपहरण का केस भी दर्ज कर लिया। गुरुवार दोपहर बाद खुलासा हुआ कि उक्त युवक को सीहोर पुलिस किसी आपराधिक प्रकरण में इंदौर से गिरफ्तार कर ले गई है।
टीआई संजय शुक्ला के अनुसार मामला हुजूरगंज का है। बुधवार को कमाठीपुरा का राकेश पुत्र घीसालाल अपने रिश्तेदार के यहां गमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकला था। रास्ते में उसे बोलेरो में सवार कुछ लोगो ने रोका और गाड़ी में बैठाकर ले गए। राकेश के अपहरण की सूचना परिवार तक पहुंची। राकेश के परिवार के लोग कुछ फुटेज लेकर पुलिस के पास पहुंचे। बताया कि हुजूरगंज इलाके से सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में उसे ले जाया गया है।

इछावर और नसरुल्लागंज में थी तलाश

बाद में पता चला कि उक्त गाड़ी इछावर और नसरुल्लागंज पुलिस की है। यहां से राकेश के बारे में जानकारी मांगी गई तो पता चला कि लाखों की ठगी और धोखाधड़ी के मामले में उसकी दो थानों की पुलिस को तलाश थी।

इंदौर पुलिस को नहीं थी सूचना

मामले में एरोड्रम थाने के टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि इंदौर पुलिस के अफसरों को बाहर की पुलिस की राकेश की गिरफ्तारी को लेकर कोई सूचना नही दी गई थी। इस मामले में इंदौर के अफसरों ने बाहर की पुलिस से सवाल-जवाब भी किए।