April 26, 2024

इंदौर। बच्चे की देखभाल के लिए रखी नौकरानी घर में चोरी कर रही थी। शक होने पर कारोबारी ने घर में खुफिया कैमरे लगवाए। नौकरानी को रंगे हाथों पकड़ा तो ढाई लाख से ज्यादा की चोरी स्वीकार कर ली। उसके प्रेमी से भी पूछताछ चल रही है। गुल्लक और रुपये थाने में जमा करा लिए गए हैं।
स्कीम-71 निवासी परख जैन ने चंदन नगर थाना में आरोपित पिंकी राठौर (आस्था पैलेस) की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया। परख का जूते का कारोबार है। पिंकी पहले घर में साफ सफाई का काम कर रही थी। छह महीने पूर्व पत्नी महक की डिलीवरी हुई तो पिंकी को बच्चे की देखभाल के लिए रख लिया। परख ने बेटे आरव के लिए नई गुल्लक खरीदी और रुपये डालना शुरू कर दिए। दादी सुनीता और दादा विनोद भी रोज रुपये भरने लगे। पिंकी ने उसे गुल्लक में रुपये भरते हुए देख लिया और चोरी करने लग गई। जैसे ही आरव की गुल्लक भरती पिंकी सारे बड़े नोट निकाल लेती थी।
रुपयों की आवश्यकता पड़ने पर परख ने गुल्लक बजाई तो सिर्फ 52 रुपये निकले। पति-पत्नी को पहला शक पिंकी पर ही गया। परख ने जेल रोड़ से खुफिया कैमरा खरीदा और उस जगह लगा दिया जहां गुल्लक रखी थी। दो दिन पूर्व जैसे ही गुल्लक से रुपये निकालने लगी उसे पकड़ लिया।