March 28, 2024

उज्जैन। दिनदहाड़े ऋषिनगर में सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी करने वाले 2 बदमाशों के फुटेज गुरुवार को सामने आए। शहर में 2 दिनों से दिनदहाड़े वारदात हो रही है। पुलिस ने 2 नाबालिगों एलपी भार्गव नगर से हिरासत में भी लिया है।
माधवनगर टीआई मनीष लोधा ने बताया कि बुधवार शाम ऋषिनगर रहने वाले सेवानिवृत्त अधीक्षण यंत्री वीके. वैष्णव के मकान का ताला टूटा होने की जानकारी उनके परिचित ने दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो सामने आया कि परिवार शहर से बाहर शादी समारोह में गया है। बदमाशों का सुराग तलाशने के लिये क्षेत्र में लगे कैमरों के फुटेज देखे तो 2 बदमाश मकान का मेन गेट कूदकर अंदर जाते दिखाई दिये है। चोरी को दोपहर में 3.30 बजे के लगभग अंजमा दिया गय है। परिवार के आने पर ही चोरी गये सामान का पता चल पाएगा।
पंवासा के रहने वाले है नाबालिग
बुधवार शाम को एलपी भार्गव नगर में रहने वाले संजय सोनी के मकान में शाम 5.30 बजे के लगभग वारदात करने पहुंचे 2 नाबालिगों को सोनी परिवार ने लोगों की मदद से पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था। दोनों पंवासा क्षेत्र के रहने वाले हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है। संजय सोनी शाम को अपनी पत्नी अनुजा को लेने गये थे। वापस लौटे तो ताला टूटा था और 2 बदमाश अंदर थे। शोर मचाने पर दोनों पिछला दरवाजा खोलकर भागे थे।