बॉडी बनाने के लिए दे दिया घोड़े व कुत्ते का इंजेक्शन, पहले ही डोज में हालत बिगड़ी

नपुंसकता के लक्षण नजर आए, लगा मानो दम ही निकल जाएगा, दुकान संचालक पर प्रकरण दर्ज

इंदौर। प्रोटीन दुकान संचालक द्वारा गलत प्रोटीन(गेनर) और इंजेक्शन(एएमपी) बेचने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। फिल्मी सितारों जैसी बॉडी बनाने का लालच देकर युवक को घोड़ों को लगाने वाले इंजेक्शन दे दिए। एक ही डोज में युवक की हालत बिगड़ गई।उसमें नपुसंकता के लक्षण नजर आने लगे। पुलिस ने दुकान संचालक के विरुद्ध धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया है।
विजयनगर टीआई रवींद्रसिंह गुर्जर के अनुसार छोटा बांगड़दा निवासी जयसिंह ने दो महीने पूर्व ही जिम जाना शुरू किया था। ट्रेनर की सलाह पर उसने 16 नवंबर को यूनाइडेट सर्जिकल (प्रोटीन शाप) से प्रोटीन(मसल्स वेट गेनर) और एएमपी इंजेक्शन और स्टेरायड (गोलियां) दी।
वर्जिश करने के बाद जैसे ही जय ने प्रोटीन पीया पेट में दर्द हुआ और दस्त शुरू हो गए। दूसरे दिन नस में एएमपी इंजेक्शन लगाया तो 10 मिनट बाद ही चक्कर आने लगे। हार्ट में तेज दर्द हुआ और बेहोशी छाने लगी।
युवक 72 घंटे तक सो नहीं पाया और बैचेनी होने लगी। डाक्टर से सलाह ली तो पता चला दुकान संचालक मोहित पाहुजा ने उसे दौड़ने वाले जानवर (घोड़े और स्वान) को लगने वाले इंजेक्शन का डोज दिया है।

दो महीने में सलमान जैसी बॉडी बन जाएगी-बोलकर बेच रहे ड्रग्स

जय के मुताबिक मेरा वजन 60 किलो है। ट्रेनर की सलाह पर दुकान संचालक मोहित पाहुजा से मिला तो उसने वेट गेनर प्रोटीन पाउडर, एएमपी इंजेक्शन और स्टेरायड इंजेक्शन का सेट दिया। मोहित ने कहा कि इसके सेवन से सिर्फ दो महीने में फिल्म स्टार सलमान खान जैसी बॉडी बन जाएगी। पहला डोज लेने पर तबीयत खराब हुई तो मोहित ने कहा शुरुआत में ऐसा होता है। इंजेक्शन लगाने पर राहत मिल जाएगी। जय ने हाथ की नस में इंजेक्शन लगाया तो हार्ट में तेज दर्द होने लगा। उसे लगा थोड़ी देर बाद दम निकल जाएगा। डाक्टर द्वारा बताने पर मोहित को काल लगाया तो उसने प्रलोभन देकर शिकायत न करने की सलाह दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *