सावधान..! शादी समारोहों में सक्रिय है बच्चा चोर गैंग

इंदौर के भंवरकुआं व हीरानगर में शादी स्थल से जेवर व रुपयों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस कर रही तलाश

इंदौर। शादियों का सीजन शुरू होते ही बदमाशों ने लिफाफे व जेवर से भरे बैग चुराने शुरू कर दिए हैं। हाल में दो घटनाएं सामने आई हैं, जिसमें भंवरकुआं और हीरानगर इलाकों में गार्डन में चल रहे शादी समारोह से बदमाश ढाई लाख से ज्यादा की नकदी से भरे लिफाफे व जेवर चुरा ले गए। दोनों ही वारदातों में पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक इलाके में न्यू ऐश्वर्या गार्डन में शादी के दौरान चोरी हुई। यहां माजिद पिता अब्दुल सलमान खान निवासी अशोका कॉलोनी माणिक बाग के परिवार में शादी का आयोजन था।
रिसेप्शन के दौरान सभी खाने-पीने में और बातों में मशगूल थे, तभी कोई बदमाश बालक 30 हजार रुपए व ढाई लाख के जेवर से भरा बैग चुरा ले गया। कैमरे के फुटेज में पुलिस ने एक संदेही बालक देखा है। इसी तरह दूसरी घटना हीरानगर क्षेत्र में मिलन गार्डन में हुई। यहां योगेंद्र सिंह पिता राम सिंह पूनिया निवासी श्याम नगर एनेक्स के परिवार में शादी समारोह था। योगेंद्र ने बताया कि ज्वेलरी से भरा बैग स्टेज पर रखा था, जिसे कोई बदमाश चुरा ले गया। यहां भी फुटेज में एक संदेही बालक नजर आ रहा है। इन घटनाओं पर दोनों ही थानों की पुलिस का शक सांसी समाज की गैंग पर है।

बच्चों से करवाते हैं चोरियां ताकि शक न हो

सांसी समाज की गैंग बच्चों से इस तरह की चोरियां करवाती हैं आमतौर पर बच्चों पर कोई ध्यान नहीं देता बच्चे सज धज कर जाते हैं और मौका मिलते ही रुपए जेवर उठाकर धीरे से निकल जाते हैं तुरंत पता है इसलिए नहीं चलता क्योंकि लोग शादी की खुशी में यह सोच ही नहीं पाते की इतने रिश्तेदारों के बीच भी कोई चोरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *