महाकालेश्वर की तरह ओंकारेश्वर भी विश्व पटल पर छाएगा- शिवराज

 

इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि श्री ओंकारेश्वर तीर्थ में निर्माणाधीन अंतर्राष्ट्रीय वेदांत संस्थान एवं आचार्य शंकर की 108 फ़ीट ऊँची प्रतिमा की स्थापना के साथ यह तीर्थ भी श्री महाकालेश्वर तीर्थ की तरह देश – दुनिया से आने वाले श्रद्धालुओं की आस्था का बड़ा केंद्र बन जाएगा।
स्टेट प्रेस क्लब, मध्यप्रदेश के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने उम्मीद जताई कि वर्ष 2023 में पहला एवं वर्ष 2024 में लगभग 2200 करोड़ रुपयों की योजना का दूसरा चरण पूर्ण जनता को सामर्पित हो जाएगा।
इस अवसर पर स्टेट प्रेस क्लब, मध्यप्रदेश के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल ने मुख्यमंत्री को हाल ही में आचार्य शंकर न्यास के विकास कार्यों का जायजा लेने के पश्चात प्रकाशित मीडिया क्लिपिंग्स सौंपी। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री महाकाल लोक की तरह ही श्री ओंकारेश्वर के विकास कार्यों का सभी माध्यमों में व्यापक प्रचार -प्रसार होना चाहिए। प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ पत्रकार मनोहर लिम्बोदिया, आलोक बाजपेयी, सोनाली यादव, आकाश चौकसे, अल्पेश डीजे बाबा,यशवर्धन सिंह आदि शामिल थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री चौहान को आदि शंकराचार्य के बाल स्वरूप का चित्र भी भेंट किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *