April 19, 2024

इंदौर। हिंदू युवती से अश्लील हरकत कर रहे मुस्लिम युवक को पकड़कर हिंदूवादियों ने पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि शहर में कभी भी श्रद्धा हत्याकांड हो सकता है। ऐसे ही लोग आफताब की तरह युवतियों के टुकड़े करते हैं। हिंदूवादियों ने जिस युवती को थाने भेजा वह भी खजराना क्षेत्र में लिवइन रिलेशन में रह रही थी।
मामला मेघदूत गार्डन चौपाटी के समीप का है। बजरंग दल कार्यकर्ताओं को युवक-युवती आपत्तिजनक अवस्था में दिखे। इंदौर विभाग संयोजक तन्नू शर्मा साथी रवि चौकसे, आनंद गेहलोद और राहुल राठौर के साथ पहुंचे और दोनों को पकड़ा। पूछताछ करने पर युवक ने पहले हिंदू नाम बता कर गुमराह करने का प्रयास किया। आइडी कार्ड मांगा तो कहा उसका नाम एमडी दानिश है। मोहम्मद दानिश नाम था लेकिन वह एमडी दानिश नाम बता रहा था। उसके साथ मिली युवती मूलत: उप्र की रहने वाली है और खजराना क्षेत्र में लिवइन रिलेशन में रहती है।
हिंदूवादी मो. दानिश की पिटाई करते हुए थाने ले गए। पूछताछ में पता चला मोहम्मद दानिश ने युवती से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की थी। वह जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का रहना बता रहा था। उसने लड़की को खजराना क्षेत्र में रूम दिलाया था। टीआई रवींद्रसिंह गुर्जर ने जब मोहम्मद दानिश से पूछताछ की तो उसने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मो. दानिश को हिरासत में ले लिया।