April 16, 2024

तीन दिन बाद खंडहर में मिला कंकाल तो हुआ खुलासा

इंदौर। चिमनबाग स्थित माध्यमिक शिक्षा मंडल के आंचलिक कार्यालय के पास खंडहरनुमा मल्टी में शुक्रवार सुबह जला हुआ कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस जांच में यहां के चौकीदार के कमरे में खून दिखा। पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल लिया। वह बोला हम दोनों दोस्त थे और हमारे बीच संबंध थे। घटना वाली रात विवाद हुआ तो बैट मारकर उसकी हत्या कर दी। फिर ऑइल व केरोसिन डालकर शव जला दिया।
एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी के अनुसार सूचना मिलने पर अफसर और थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा। पहले लग रहा था कि शव किसी महिला का है, बाद में पता चला युवक का है। पुलिस जांच में पता चला कि खंडहरनुमा मल्टी में एक अकेला व्यक्ति रहता है। वह खुद को चौकीदार बता रहा है। उसके कमरे की छानबीन की तो खून के निशान दिखे। इस पर चौकीदार को हिरासत में लिया। वह पहले गुमराह करता रहा, लेकिन जब सख्ती की गई तो पूरी घटना बताता चला गया। मृतक का नाम हरि है।

एक-दूसरे से थे शारीरिक संबंध

रघुवंशी के अनुसार आरोपी और मृतक के बीच रिलेशन थे। आरोपी बोला कि घटना वाली रात तीन दिन पहले वह हरि से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ। फिर उसने हरि के सिर पर बैट मार दिया, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चौकीदार के घर के सामने पड़ा था भोग का सामान

चौकीदार के दरवाजे पर कंडा जला हुआ था। उसके ऊपर नारियल और भोग का सामान रखा था। इससे पुलिस को लगा कि तंत्र क्रिया में बलि तो नहीं चढ़ा दी? आरोपी इस मल्टी का चौकीदार नहीं है, वह कब्जा करके रहता था। डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया ने कहा कि आरोपी की बात की पुष्टि की जा रही है।