April 19, 2024

फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को फंसाया, शाहरुख खान, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ जैसी कई हस्तियां पहले ही उलझी पड़ी

इंदौर। पांच हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले में फंसी कथित मल्टीलेवल मार्केटिंग (एमएलएम) कंपनी क्यूनेट के दो अपलाइनर पर एमआईजी पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। इन पर उच्च शिक्षित युवती से इंटरनेशनल बिजनेस प्रोजेक्ट का झांसा देकर लाखों रुपये ठगने का आरोप है।
टीआई अजय वर्मा के मुताबिक नेहरू नगर निवासी 29 वर्षीय युवती से आरोपी मिथिलेश साहू और आलोक रत्न की पिछले साल जून में फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। दोनों आरोपियों ने क्यूनेट कंपनी के इंटरनेशनल बिजनेस प्रोजेक्ट के संबंध में लुभावनी बातें की और किस्तों में दो लाख 80 हजार रुपये जमा करवा लिए।
कुछ दिन बाद युवती को कोरियर से चायरोस सिग्नेचर और मुग्नियर सैंपर ब्रांड की घड़ियां भेजीं। कोरियर और ई-मेल पर क्यूनेट का मोनो देख युवती चौंकी। आरोपियों ने संपर्क करना भी छोड़ दिया। हाईप्रोफाइल मामले की उच्चस्तरीय जांच बैठी और आरोपी मिथिलेश व आलोक के खिलाफ केस दर्ज किया गया।
युवती ने बयानों में बताया कि क्यूनेट कंपनी पर मुंबई, उप्र, तेलंगाना सहित विभिन्ना राज्यों में पांच हजार करोड़ से ज्यादा की धोखाधड़ी का केस दर्ज है। इस कंपनी का प्रमोशन करने के आरोप में फिल्म अभिनेता अनिल कपूर, शाहरुख खान, बोमन ईरानी, जैकी श्राफ, विवेक ओबेराय, पूजा हेगड़े सहित कुछ क्रिकेट हस्तियों को भी नोटिस मिल चुके हैं।