April 18, 2024

इंदौर। निजी स्कूल के मैथ्स टीचर द्वारा बच्चों को चांटे मारने का मामला सामने आया है। चार बच्चों के अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन से इस बारे में शिकायत की है। अभिभावकों का आरोप है कि बच्चों को टीचर बिना सीसीटीवी वाले कमरे में लेकर जाते हैं और वहां चांटे मारते हैं।

जिम्मेदारों ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की

घटना के बारे में बच्चों ने बताया है। मामले में जिम्मेदारों ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। हालांकि प्रिंसिपल ने बाहर से आने के बाद अभिभावकों को बातचीत के लिए बुलाया है।
घटना राऊ स्थित सेंट नार्बर्ट स्कूल की है। जहां मैथ्स विषय पढ़ाने वाले टीचर वीबी सेंटो पर बच्चों को चांटे मारने का आरोप लगा है। सातवीं कक्षा के छात्र युवराज सिंह परमार, आठवीं का छात्र आर्य वीर, दसवीं की छात्रा नित्या कुमरावत और नौवीं कक्षा के छात्र नील शर्मा को चांटे मारे हैं।

टीचर का कहना-बच्चे घर के सामने आकर चिढ़ाते हैं

बच्चों के माता-पिता ने टीचर सेंटो से चर्चा की तो उन्होंने कहा कि बच्चे छुट्टी होने के बाद उनके घर के सामने से निकलते हुए चिढ़ाते हैं। टीचर ने मारने की बात से इनकार किया है। फिलहाल अभिभावकों ने प्रिंसिपल को लिखित में शिकायत की है। नील शर्मा के पिता लोकेश और आर्यवीर के पिता शैलेंद्र सिंह ने बताया कि बच्चों ने टीचर द्वारा चांटे मारने के बारे में बताया है। स्कूल प्रबंधन ने प्रिंसिपल व फादर के आने के बाद बैठक बुलाई है।