April 25, 2024

ब्रह्मास्त्र मुंबई

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ की बुधवार रात को स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस इवेंट में कंगना रनोट, अभिषेक बच्चन सहित कई सेलेब्स शामिल हुए। अब इस स्क्रीनिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कंगना को जया बच्चन इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं।
कंगना को देख जया ने फेरा मुंह- स्क्रीनिंग में पहले जया पहुंचीं, वहीं उनके पीछे कंगना भी दिखीं। जहां एक ओर पैपराजी कंगना-कंगना चिल्ला रहे हैं, तो वहीं जया, कंगना को साफ अनदेखा करती नजर आती हैं और भाग्यश्री के गले लगती हैं। उसके बाद जब कंगना ने जया को नमस्ते किया तो वो बिना कुछ रिएक्शन दिए आगे बढ़ गईं। वहीं वीडियो में अनुपम खेर, जया को कंगना से मिलने के लिए कहते हैं, मगर वो मुंह फेर लेती हैं।
फैंस ने किया रिएक्ट- इस वीडियो के सामने आते ही फैंस ने जया के रिएक्शन को तुरंत नोटिस किया और उनकी नजरें इस पर ही टिक गईं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘कंगना को किसी की जरूरत नहीं है।’ तो दूसरे ने लिखा, ‘जया बच्चन एक रुड महिला हैं।’ कुछ ने कहा कि कंगना सोच रही होंगी कि जया बच्चन यहां भी आ गईं।

अभिषेक के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दीं कंगना- वहीं इस स्क्रीनिंग का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अभिषेक बच्चन कंगना के साथ गले लगते और हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रही हैं।

‘ऊंचाई’ 11 नवंबर को हो रही है रिलीज- फिल्म की स्क्रीनिंग में कंगना और जया के अलावा कई अन्य कलाकार भी शामिल हुए। इसमें रानी मुखर्जी, काजोल, सलमान खान, रितेश देशमुख और शहनाज गिल जैसे सेलेब्स थे। फिल्म ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के अलावा परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा और सारिका लीड रोल में हैं। सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म चार दोस्तों के बीच की कहानी है। ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।