April 19, 2024

इंदौर। प्रसिद्ध रैपर किंग (अर्पण कुमार) के शो में जमकर हंगामा हुआ। शो देखने आए युवकों ने मारपीट की। विवाद के दौरान चाकू और पिस्टल तक निकल गई। किंग को शो छोड़कर जाना पड़ा। आयोजन नेता और कारोबारियों के बेटों ने करवाया गया था। उन्होंने तेजाजी नगर थाना में शिकायत कर भाजपा नेता गोलू शुक्ला के बेटे और भतीजों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया। पुलिस विवाद में उपयोग हुए हथियारों से इनकार कर रही है।
घटना शनिवार रात करीब 12.30 बजे बायपास स्थित होटल एंड रिसोर्ट स्काय लाइन की है। एमटीवी हसल के रैपर किंग का शो चालू ही हुआ था कि विवाद हो गया। आरोप है कि भाजपा नेता गोलू शुक्ला के बेटे रुद्राक्ष शुक्ला, अंजनेश शुक्ला, भतीजे विक्की और बादल ने जबरदस्ती घुसने की कोशिश की और बाउंसर पर आयोजकों के साथ मारपीट कर दी। बताते हैं कि विवाद इतना बढ़ा कि कुछ लोगों ने चाकू और पिस्टल तक निकाल ली। घटना से नाराज किंग तो कार्यक्रम छोड़ कर चले गए।

सूचना मिलने पर तेजाजी नगर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक हंगामा करने वाले भाग चुके थे। देर रात आयोजन से जुड़े अभि शाक्य, (आनंदवन-2), आदेश जैन (ग्रीन वैली), ऋतिक अरोरा (अंबिकापुरी), दीपेश वलभानी (साहिल एम्पायर), दीपक राजू वर्मा (पीपल्याहाना), परमीत छाबरा (ब्रह्मपुरी कालोनी), प्रथम खत्री (क्लर्क कालोनी), रौनक उपाध्याय (सुखलिया), युवराज राजकुमार मेव (मूसाखेड़ी) ने अंजनेश, रुद्राक्ष, विक्की, बादल और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई और सख्त कार्रवाई की मांग की। टीआई आरडी कानवा के मुताबिक आवेदन पत्र की जांच कर रहे हैं। अभी किसी ने बयान दर्ज नहीं करवाए।