April 25, 2024

पीएससी की पढ़ाई में मदद के बहाने अफसर की महिला मित्र ने भी बनाया दबाव

इंदौर। एक 27 साल की युवती ने अफसर पर पीएससी की पढ़ाई में मदद के बहाने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक अफसर की एक महिला मित्र इसमें उसकी मदद कर रही थी। अन्नपूर्णा पुलिस ने राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली की युवती की शिकायत पर अफसर और महिला मित्र के खिलाफ छेडछाड़ व धमकी का केस दर्ज किया है।
बताया जा रहा है कि अफसर दीपक राय ग्रामीण एवं विकास विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर हैं और उनकी महिला मित्र क्रांति कृपलानी नगर में रहती हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दीपक की महिला मित्र से मेरा परिचय 2016 से है। महिला मित्र ने दीपक से मेरा परिचय यह कहकर करवाया था कि वे बहुत बड़े अफसर हैं।

ये तुम्हें पीएससी की पढ़ाई में मदद करेंगे। फिर मार्च-2021 में महिला ने मुझे अपने घर पर बुलवाया। यहां पर पहले से दीपक मौजूद थे। उन्होंने कहा कि तुम हमारे साथ गोवा चलो। इस पर मैंने अफसर से कहा कि आप मेरे पिता की उम्र के हैं। मैं वहां से जाने लगी तो उस महिला ने मुझे रोक लिया। बोला कि इनसे संबंध बनाने में तेरा फायदा है। फिर अफसर छेड़छाड़ करने लगे। मैं इस घटना से डर गई और काफी टाइम तक डिप्रेशन में रही।

अफसर के पद का पता करेंगे

इधर, पुलिस का कहना है कि हमें प्रारंभिक तौर पर यह पता चला है कि आरोपी दीपक राय ग्रामीण एवं विकास विभाग में डिप्टी कमिश्नर हैं। राय की पदस्थापना को लेकर स्थिति साफ नहीं है। पीड़िता भी कुछ साफ नहीं बता पा रही है। आरोपी के बयान आने के बाद ही पद को लेकर स्थिति साफ होगी। घटना पुरानी है।