March 29, 2024

खंडवा। समीपस्थ जसवाडी गांव में घर में सो रही 4 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात के बाद हत्या करने के इरादे से आरोपियों ने उसका गला घोंटा। बच्ची के बेहोश होने पर उसे मरा समझकर घर से 1.5 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फेंक गए। घटना ​​​​​​खंडवा शहर से सटे जसवाड़ी के एक गांव की है।

शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया। बच्ची के संबंध में पूछताछ की, तो वह कहने लगा कि उसे मारकर फेंक दिया है। पुलिस आरोपी को साथ लेकर बच्ची को ढूंढने निकली। आरोपी के बताए अनुसार झाड़ियों को हटाया, तो बच्ची अर्धनग्न हालत में पड़ी मिली। वह हिल-डुल रही थी। उसकी सांसें चलती देख तत्काल जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसका इलाज शुरू करवाया गया। यहां से इंदौर रेफर कर दिया गया। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।
एसपी विवेक सिंह ने बताया कि बच्ची के गले पर नाखूनों के निशान हैं। शरीर में दूसरी जगह भी चोट है। हिरासत में लिए गए राजकुमार पर पहले से एक आगजनी का मामला दर्ज है। उसके दूसरे साथी की तलाश जारी है। बच्ची के साथ सेक्शुअल असॉल्ट हुआ है। पकड़ा गया आरोपी ढाबे पर काम करता है।
परिजन ने बताया कि रात को झोपड़ी में बच्ची और फुफेरा भाई खटिया पर सो गए और अन्य लोग घर के बाहर सो रहे थे। सुबह जब सभी उठे तो बच्ची खटिया पर नहीं थी। काफी देर ढूंढने के बाद भी जब वह नहीं मिली, तो पिता को फोन कर पंधाना से यहां बुलाया।