April 24, 2024

इंदौर। क्राइम ब्रांच, इंदौर ने पंजाब और हरियाणा के चार शूटर को पकड़ा है। बदमाश धनबाद के वासेपुर के गैंगस्टर प्रिंस खान से जुड़े हैं। उसके लिए ही पिस्टल और कारतूस खरीदने आए थे।पुलिस ने चार पिस्टल और 30 कारतूस जब्त किए हैं। प्रिंस खान धनबाद में फिल्मी अंदाज में कारोबारियों से वसूली करता है। एसपी को भी वीडियो जारी कर धमका चुका है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त(अपराध एवं मुख्यालय) राजेश हिंगणकर के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों के नाम सनमदीप पुत्र मिट्ठूसिंह निवासी ग्राम मढ़गांव तरतिया फतेहाबाद (हरियाणा), कुलबीर पुत्र कालासिंह पगारिया निवासी कुलाना बुलाड़ा मनसा(पंजाब), मनदीप उर्फ मनी पुत्र जसवीरसिंह निवासी जवाहरनगर जिला सिरसा(हरियाणा) और निर्मल उर्फ बिल्ला सिंह पुत्र गुरलाभ सिंह अटवाल निवासी आपत्ती नथाना जिला भटिंडा(पंजाब) है।
पुलिस ने चारों आरोपियों को पिपलियाहाना ओवर ब्रिज के नीचे से गिरफ्तार किया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के मुताबिक पुलिस को खबर मिली थी कि पंजाब और हरियाणा के बदमाश हथियारों की डिलीवरी लेने इंदौर आए है। टीम ने गाड़ी नंबर के आधार पर चारों को पकड़ लिया।
आरोपियों से 4 पिस्टल और 30 कारतूस मिल गए। सनमदीप पर कईं अपराध दर्ज हैं। पूछताछ में बताया कि वे वासेपूर(धनबाद) के गैंगस्टर प्रिंस खान से जुड़े हैं। हथियार भी प्रिंस के लिए ही खरीदे गए थे। प्रिंस पर हत्या,हत्या की कोशिश,अवैध वसूली,धमकी के कईं मामले दर्ज हैं। कुछ दिनों पूर्व ही उसने ठेकेदार के घर गोलियां चलवाई थी। वह वीडियो जारी कर एसपी को भी धमका चुका है।

सिकलीगर कट्टे और औजार सहित गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले सिकलीगरों को भी पकड़ लिया है। एडिशनल डीसीपी(अपराध)गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक आरोपित का नाम नानूसिंह भाटिया पुत्र उमेश निवासी लालबाग धामनोद है। आरोपित से तीन कट्टे और कट्टे-पिस्टल बनाने की भट्टी,औजार मिले हैं।