March 28, 2024

वो सुसाइड करने वाली थी… आरोपी को पहले से था पता

इंदौर। टीवी धारावाहिक ससुराल सिमर का और यह रिश्ता क्या कहलाता है की टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने 4 दिन की रिमांड पर लिया है। राहुल को पहले से कैसे पता चल गया था कि वैशाली सुसाइड कर रही है और वो रात में ही भाग निकला। फरारी के दौरान उसने क्या-क्या डिलीट किया, उसे कैसे रिकवर किया जाएगा। उसके पास ऐसा क्या था, जिससे वह वैशाली को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ऐसे ही कई सवालों के जवाब ढूंढ रही है। ​​​​

आरोपी राहुल ने कबूल किया है कि सुसाइड से 6 घंटे पहले ही वैशाली ने उसकी पत्नी दिशा को सुसाइड नोट भेजा था। इसके बाद वैशाली की मां को फोन करके बताया। वैशाली को समझाया भी, लेकिन वो नहीं मानी। जब सुसाइड का पता चला तो मैं रात को ही घर छोड़कर चला गया।
डीसीपी अमित तोलानी और एसीपी मोती उर रहमान गुरुवार को 3 घंटे से ज्यादा समय तक राहुल से पूछताछ करते रहे, लेकिन वह हर बात में खुद को निर्दोष बताता रहा। अफसरों ने उसे यहां तक कह दिया कि डाटा डिलीट करने से कुछ नहीं होगा। वह पुख्ता सबूत निकालकर इस मामले में और धारा बढ़ाकर उसे कठोर सजा दिलाएंगे। इस पर राहुल अपने वकील से बात कराने के लिए मिन्नत करने लगा।

आई पैड और मोबाइल में हैं सबूत

डीसीपी अमित तोलानी का कहना है कि आरोपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट और दोनों मोबाइल से डाटा डिलीट कर चुका है। इसे रिकवर करवाना है। वैशाली का परिवार पुलिस की मदद के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने पुलिस को वैशाली का आई पैड और मोबाइल सौंपा है। इसमें राहुल के ब्लैकमेलिंग और धमकाने के सारे सबूत मैसेज और रिकार्डिंग के रूप में दर्ज हैं। इतना ही नहीं कैलिफोर्निया से वैशाली के मंगेतर मितेश ने उन्हें भेजे गए मैसेज भी पुलिस को सौंपने का भरोसा दिलाया है।

वैशाली का आई पैड और मोबाइल खोलेगी पुलिस

वैशाली के भाई नीरज ने बताया कि बहन के आई पैड और मोबाइल में आखिरी समय तक की चैटिंग और मैसेज हैं, लेकिन लॉक होने के चलते उसे देख नहीं पाए। आई पैड और मोबाइल पुलिस को दे दिए हैं। पुलिस ने उसे भोपाल साइबर टीम को भेजा है। एक-दो दिन में पूरा डाटा पुलिस को मिल जाएगा। ये सबूत पुलिस के लिए काफी है। कैलिफोर्निया में वैशाली के मंगेतर मितेश को भी राहुल ने अश्लील मैसेज भेजे थे।
पुलिस का कहना है कि राहुल जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। वह कई बातें छिपा रहा है। उसने कहा कि वैशाली की उससे बातचीत बंद थी। लेकिन पुलिस जांच में पता चला है कि वह वैशाली के संपर्क में था।