April 19, 2024

इंदौर। धारावाहिक ससुराल सिमर का और ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर आत्महत्या केस में आरोपी राहुल पुलिस को गुमराह कर रहा है। उसने मोबाइल का डेटा भी डिलीट करवा दिया है। पुलिस ने राहुल को 24 अक्टूबर तक रिमांड पर ले लिया है। डेटा डिलीट करने पर साक्ष्य मिटाने की धारा बढ़ाई जाएगी। उसकी पत्नी दिशा के संबंध में भी पूछताछ चल रही है।
एसीपी(आइपीएस) मोतिउर रहमान के मुताबिक राहुल नवलानी को गुरुवार दोपहर कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस उसका वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से पेशी करवाना चाहती थी, लेकिन कोर्ट की नाराजगी के कारण पुलिस खुद राहुल को कोर्ट ले गई।पुलिस ने 10 दिन का रिमांड मांगा लेकिन कोर्ट ने इन्कार कर दिया।

टीआई आरडी कानवा ने कहा कि राहुल से पूछताछ करना है। उसने मोबाइल का डेटा भी डिलीट कर दिया है। मेटा डेटा के साथ भी छेड़छाड़ की है। कोर्ट ने दलील सुनने के बाद 24 अक्टूबर तक की रिमांड स्वीकृत कर दी। एसीपी के मुताबिक राहुल पुलिस को गुमराह कर रहा है। वह अपने आप को बेगुनाह बता रहा है।
उसने कहा कि वैशाली ने पहला रिश्ता स्वयं तोड़ा था। दूसरा रिश्ता टूटने पर उसने दोष मढ़ा और विवाद किया। उसने पत्नी दिशा को काल कर आत्महत्या की धमकी दी। वैशाली के माता-पिता को वाकया बताया तो दोनों पक्षों में समझौता हो गया। राहुल ने यह भी कहा कि उसने वैशाली के सारे नंबर ब्लाक कर दिए थे ।
एसीपी के मुताबिक राहुल ने जानबूझ कर साक्ष्य मिटाए है। पुलिस उसके खिलाफ साक्ष्य मिटाने की धारा बढ़ाएगी। उसकी पत्नी के बारे में जानकारी मिली कि वह कोटा चली गई थी। टीम तकनीकी आधार पर उसकी तलाश कर रही है।