April 24, 2024

 

इंदौर। सोमवार रात थाना बाणगंगा क्षेत्र के न्यू भवानी नगर में रहने वाले लिस्टेड बदमाश महेश भाट और उसकी गैंग द्वारा 25 से अधिक रहवासियों पर उनके घर जाकर बिना कारण के जानलेवा हमला किया । और निर्दोष लोगों के घरों में तोड़ फोड़ की । गुण्डो की गैंग ने लठ्ठ धारिये फरसे और तलवारों से भवानी नगर रहवासियों पर हमला किया ।

गुण्डो के हमले में 2 महिलाएं 3 पुरुष सहित 1.5 साल का बालक दिव्यांश गम्भीर रूप से घायल हो गए। 20 से अधिक गाड़ियों में तोड़ फोड़ कर आग लगाई। महिलाओं और छोटी बच्चियों के पर चाकू और धारदार हथियारों से हमला किया। रहवासी बताते हैं महेश भाट की गैंग दारू –गांजा –भांग –पाउडर –ड्रग्स जैसे अनेक प्रकार के नशीले पदार्थ का सेवन करती हैं और युवाओं को नशीला पदार्थ बेचते भी हैं।
गुण्डा महेश भाट 2 दिन पूर्व ही जेल से छूटा था । वो चाहता है की रहवासी उससे महेश दादा के नाम से बुलाए और उसे दुकानों से हफ्ता दे।

रासुका में निरुद्ध करें गुंडों को

सभी रहवासी अखिल भारतीय बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार के नेतृत्व में कमिश्नर ऑफिस पलासिया नारेबाजी करते हुए पहुंचे।
डीआईजी मनीष कपूरिया, डीसीपी राजेश सिंह और डीसीपी धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया पीड़ित परिवार से मिलने बाहर निकल कर आए ।
बलाई महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज परमार ने दी कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर रासुका में निरुद्ध किया जाए। धारा 307 के तहत् मुकदमा दर्ज किया जाय। गुण्डों के मकान जमींदोज किए जाएं। डीआईजी कपूरिया ने आश्वस्त किया कि कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
तत्पश्चात रहवासियों ने कलेक्टर कार्यालय की ओर रुख किया। एडीएम अभय बेडेकर से मुलाकात कर परमार ने उक्त घटना से अवगत कराया और हमले से जो आर्थिक हानि हुई है उसकी क्षतिपूर्ति कर मुआवजा देने की मांग की।
इस अवसर पर मुख्य रूप से
भाजपा पार्षद विजय परमार, राजेश सिसौदिया, इंदर परमार, सन्तोष नागर, धन्नालाल सोलंकी, चिंटू मालवीय, रोहित आंजना, ईश्वर सोलंकी , उत्सव सोलंकी, विशाल चौहान , संजू गेहलोद, शुभम परमार, रोहित बड़के आदि मौजूद थे।