April 26, 2024

उज्जैन। माकड़ोन के पास रुपाखेड़ी चौकी क्षेत्र में हुई बैतूल के युवक की हत्या का सोमवार को सनसनीखेज खुलासा किया गया। शिनाख्त होने के बाद भाई का शव लेने आई बहन ही मास्टर माइंड होना सामने आई। बहन ने प्रेमी को 2 लाख की सुपारी दी थी। प्रेमी ने दोस्त के साथ सर्जिकल ब्लेड से गला काटने के बाद सिर पर हथौड़ी से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया।
बैतूल के मुर्गी चौक में रहने वाले मोनू उर्फ प्रशांत वर्मा 39 साल का शव रुपाखेड़ी चौकी के जंगल से 14 अक्टूबर की रात बरामद किया गया था। करवा चौथ की रात मोनू की हत्या को अंजाम दिया गया था। शिनाख्त होने के बाद बहन प्रिया उर्फ मिक्की पिता कृष्णकुमार वर्मा के साथ शव लेने रविवार को उज्जैन आई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव बैतूल ले जाने की तैयारी की जा रही थी, उसी दौरान माकड़ोन टीआई अशोक शर्मा ने बहन को हिरासत में ले लिया। उसे थाने ले जाया गया और बताया कि उससे पहले घनिष्ठ मित्र अखिलेश पिता भारतसिंह चौहान ऋषिनगर, दिलीप उर्फ दीपक पिता गुलाबसिंह राजपूत डाबड़ा राजपूत और रिषी पिता राजेश सिसौदिया ऋषिनगर को हिरासत में ले लिया गया है।
बैतूल के रहने वाले छोटू उर्फ शरद पिता शोभाराम कोरकु को टीम गिरफ्तार करने गई है। बहन ने गिरफ्त में आने के बाद भाई की हत्या करवाना कबूल कर लिया। उसने बताया कि भाई मोनू माता-पिता के साथ मारपीट करता था। जिसके चलते प्रेमी अखिलेश को 2 लाख में सुपारी दी थी। 2 बार में 55 हजार दे चुकी थी। पुलिस ने हिरासत में आए सभी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से मास्टर माइंड बहन को जेल भेजा गया है। चार आरोपित 2 दिन की पुलिस रिमांड पर है।