April 24, 2024

 

मां-बेटी झुलसीं; जबलपुर में पुलिस ने 6 संदिग्ध को उठाया

जबलपुर। दुर्गा पूजा करने जा रहीं महिलाओं की भीड़ पर स्प्रे किया गया। इसमें मां-बेटी झुलस गईं। परिजन का दावा था कि ये एसिड अटैक है, हालांकि पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि ये एसिड अटैक नहीं है। पुलिस ने 6 संदिग्ध को हिरासत में लिया है।
मामला देर रात 1 बजे का है। कोतवाली के पास रहने वाली मां-बेटी परिवार में चल रही दुर्गा पूजा में शामिल होने जा रही थीं। इसी बीच भीड़ में से कुछ लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ स्प्रे कर दिया। दोनों को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के बाद घर भेज दिया गया। परिवार का कहना है कि हमलावर कौन हैं, किस मकसद से उन्होंने ऐसा किया? नहीं जानते।
उधर, ये भी आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने महिलाओं की भीड़ पर चेन स्नैचिंग के मकसद से स्प्रे किया होगा। उनका मकसद ये रहा होगा कि ज्वलनशील स्प्रे करने के बाद महिलाओं में भगदड़ मच जाएगी और वे आसानी से वारदात कर सकेंगे।
घटना की सूचना मिलते ही एएसपी गोपाल खांडेल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मां-बेटी पर कुछ लोगों ने ज्वलनशील पदार्थ फेंका है। इस शिकायत पर 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, सभी से पूछताछ की जा रही है।