April 24, 2024

ग्राहक ने स्टाफ को जमकर लगाई लताड़ ….कहा – भोजन में कीड़े निकलना कोई छोटी बात है क्या..? शर्म आनी चाहिए आपको, सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंदौर । शहर के प्रसिद्ध अपना रेस्टोरेंट के भोजन में कीड़े निकलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह तब हुआ जब परिवार सहित आए एक ग्राहक ने भोजन का आर्डर दिया और जब अपना रेस्टोरेंट की ओर से भोजन सर्व किया गया तो भोजन के ऊपर बिलबिलाता हुआ कीड़ा दिखाई दिया। जाहिर बात है ग्राहक को गुस्सा आना ही था, तो उसने अपना स्वीट्स स्टाफ को जमकर आड़े हाथों लिया। शुरुआती दौर में तो स्टाफ मामले को दबाने की कोशिश करता रहा , लेकिन जब उन्होंने देखा कि ग्राहक समझदार है तो उन्होंने अपनी भूल स्वीकार करते हुए एक्शन लेने की बात कही।

 

ग्राहक कहता है कि कोई भी इंसान आता है तो फ्री में कोई भी नहीं खाता। आप कभी किसी रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ जाना और आप वहां पर खाना खाना। पहले ही इतनी सारी बीमारी मार्केट के अंदर चल रही है और आप इस तरह से यह गलतियां करोगे तो कैसे चलेगा? आप मुझे मत सुनाइए। आज स्थिति यह है कि भोजन में कीड़े पड़े हुए हैं। उसी समय स्टाफ यह कहकर बात सामान्य बताने की कोशिश करता है कि टमाटर है सर उसमें क्या है? सर पहली बार हुआ है। परंतु ग्राहक का कहना था कि पहले भी हुआ था। एक बार वहां सपना संगीता के रेस्टोरेंट में । उसके बारे में क्या करोगे? आप क्या खिला रहे हो लोगों को? इतना बड़ा नाम चलता है रेस्टोरेंट का। शर्म आनी चाहिए तुम लोगों को।
ग्राहक बार-बार बोलता है कि जब मुझे कीड़ा दिख गया तो तुमको क्यों नहीं दिखा? ग्राहक का कहना था कि आप लोगों का व्यवहार भी ठीक नहीं है।