April 26, 2024

इंदौर। इंदौर में करीब ढाई साल बाद आज कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच होने जा रहा है। शनिवार को होलकर स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के दो मैच होंगे। मैचों पर वर्षा और खराब मौसम का साया मंडरा रहा था, लेकिन शनिवार सुबह से मौसम साफ है। संकट के बादल छटते नजर आए हैं। पहला मैच बांग्लादेश लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच जबकि दूसरा मैच इंग्लैंड लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच होगा।
शुक्रवार को पूरे होलकर स्टेडियम के मैदान पर पूरे दिन कवर्स ढंके रहे। शाम को बारिश थमने के बाद मैदानकर्मियों ने कुछ समय के लिए पिच पर से कवर्स हटा दिए थे। पिच पर कुछ देर रोलर भी चलाया। बारिश के कारणतर भारतीय खिलाड़ी होटल के कमरों में ही रहे। बांग्लादेशी खिलाड़ियों के अलावा सतन जयसूर्या, तिलकरत्ने दिलशान सहित श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने इनडोर एके एकेडमी में अभ्यास किया।

तैयारी पूरी है पर…

एमपीसीए के क्यूरेटर समंदरसिंह चौहान का कहना है कि बारिश को देखते हुए हमारी तैयारी पूरी है, लेकिन मौसम पर किसी का जोर नहीं है।

देर रात इंदौर पहुंचे द. अफ्रीका व इंग्लैंड के खिलाड़ी

विशेष विमान में तकनीकी खराबी, इंतजार कर रहे इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी – इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी विशेष विमान में तकनीकी कमी आने की वजह से कानपुर में ही अटके रहे। इंग्लैंड को आज मैच खेलना है। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को सड़क के रास्ते लखनऊ भेजा गया। वहां से दोनों टीमें शुक्रवार देर रात इंदौर पहुंचे।