March 28, 2024

 

इंदौर। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले शनिवार से शुरू होंगे। पहला मुकाबला बांग्लादेेश-न्यूजीलैंड लीजेंड्स के बीच दोपहर 3.30 बजे और इंग्लैंड-वेस्टइंडीज लीजेंड्स का मैच शाम 7.30 बजे से होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन लगातार हो रही बारिश से मैचों पर संशय है।

स्टूडेंट्स और हेलमेट लगाने वालों को मिलेंगे कॉम्प्लीमेंट्री पास

आयोजन समिति के सदस्यों ने शुक्रवार को महापौर पुष्यमित्र भार्गव के साथ बैठक की। बैठक में महापौर ने प्रस्ताव दिया है कि विद्यार्थियों को नि:शुल्क पास की व्यवस्था की जाए। आयोजन रोड सेफ्टी के लिए किया जा रहा है। हमारे वाॅलेंटियर्स सड़कों पर रहेंगे और हेलमेट लगाने वालों को कॉम्प्लीमेंट्री पासेस दिए जाएंगे। फ्री में ही सही स्टेडियम भरा तो दिखाई दे इसके प्रयास किए जा रहे हैं।

आयोजन समिति ने कराई पूजा

टूर्नामेंट पर बारिश का खतरा देखते हुए आयोजन समिति ने स्टेडियम में पूजा कराई है। पदाधिकारियों का कहना है कि इंदौर को क्रिकेटप्रेमियों का शहर कहा जाता है। आयोजन सफल हो, इसलिए पूजा कराई है।

दर्शकों का रुझान कम, रात तक 10 फीसदी टिकट ही बिके

बांग्लादेश-न्यूजीलैंड और इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मुकाबले में स्टेडियम खाली रहने की संभावना है। दोनों मुकाबलों के केवल 10 प्रतिशत ही टिकट बिके हैं। वहीं इंडिया-न्यूजीलैंड के बीच 19 सितंबर को होने वाले मैच के लिए भी दर्शकों का रुझान कम दिखाई दे रहा है। इसके लिए आयोजक काउंटर से टिकट बेचने की व्यवस्था में लगे हैं।