April 25, 2024

 

इंदौर। लसूड़िया थाना में एक क्रिश्चियन युवक पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज हुआ है। उसने दोस्ती कर बहाने से होटल बुलाया और शारीरिक संबंध बना लिए। बाद में कहा कि तुम हिंदू हो, तुम्हारी हाइट बहुत कम है।
लसूड़िया टीआई संतोष दूधी के मुताबिक, नंदानगर निवासी 29 वर्षीय पीड़िता का आरोपी अक्षय चौधरी उर्फ अक्षय एलेक्जेंडर निवासी ननजून देशवारा लेआउट मैन, जेपीनगर फेज-5 बैंगलुरु से 13 फरवरी 2022 को शादी डाटकाम के माध्यम से परिचय हुआ था। वह मूलत: दरभंगा बिहार का रहने वाला है। आरोपी से वाट्सएप और इंस्टाग्राम पर चेटिंग के माध्यम से बातचीत होती रहती थी। दोनों शादी के लिए राजी हो गए और अक्षय ने कहा कि वह मई में पिता एलेक्सजेंडर जार्ज पीटर को इंदौर लेकर आएगा। दोनों के माता पिता बातचीत कर रिश्ता तय कर लेंगे।

बहाने से बुलाया होटल

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी 5 मई को इंदौर आया और स्कीम-78 स्थित होटल में रुका। उसने पीड़िता से कहा कि वह इंदौर से वाकिफ नहीं है। उसने घर ले चलने के लिए होटल में ही बुलाया और कहा कि तीन दिन से लगातार काम करने के कारण उसकी तबीयत खराब हो गई है। आरोपी ने पीड़िता को होटल में बुला कर संबंध बना लिए। दूसरे दिन कहा कि तुम्हारी हाइट काफी कम है। तुम हिंदू और मैं क्रिश्चियन हूं। उसने शादी से मना कर दिया।