March 29, 2024

 अभिनेत्री का हाथ पकड़कर मांगा था सेक्सुअल फेवर

मुंबई। फिल्म निर्माता, एक्टर , राइटर केआरके अक्सर किसी न किसी फिल्म या सेलेब्रिटी के बारे में दिए अपने बयान को लेकर विवादों में रहते हैं। 3 साल पहले एक अभिनेत्री को फिल्म दिलाने के बदले उन्होंने उसका हाथ पकड़ पकड़ कर न सिर्फ छेड़खानी की थी, बल्कि सेक्सुअल फेवर भी मांगा था । इसी आरोप में पुलिस ने उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान ने उन पर मानहानि का केस कर दिया था। इसके अलावा एक बार KRK का ट्विटर हैंडल सस्पेंड भी किया जा चुका है। केआरके को शनिवार को एक पुराने छेड़खानी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। कमाल आर खान को तीन साल पुराने केस को लेकर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

साल 2019 का है मामला

मुबई वर्सोवा पुलिस ने केआरके को जनवरी 2019 में शिकायतकर्ता से सेक्सुअल फेवर मांगने के आरोप के मामले में अरेस्ट किया है। केआरके पर ये आरोप था कि उन्होंने जनवरी 2019 के पहले हफ्ते में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक एक्ट्रेस संग छेड़खानी करने के आरोप में केआरके को गिरफ्तार किया गया है।

क्या हुआ था?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, 27 साल की शिकायतकर्ता साल 2017 में मुंबई आई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह एक एक्ट्रेस, सिंगर और फिटनेस मॉडल हैं। उन्होंने कहा कि वह केआरके से 2017 में एक हाउस पार्टी के दौरान मिली। इस पार्टी में केआरके ने खुद को एक प्रोड्यूसर के रूप में पेश किया और इसके बाद दोनों के एक दूसरे के साथ फोन नंबरों को एक्सजेंस किया। एक्ट्रेस के मुताबिक, उसी साल केआरके ने कहा कि वह इमरान हाशमी स्टारर कैप्टन नवाब नामक एक फिल्म में उसे लीड रोल देंगे और फोन पर अश्लील कमेंट भेजा।