April 23, 2024

मकान मालिक के बेटे ने घर में घुसकर की जबरदस्ती, जान से मारने की दी धमकी

ग्वालियर। इंदौर की नर्सिंग स्टूडेंट से ग्वालियर में रेप का मामला सामने आया है। यहां मकान मालिक ने छात्रा के कमरे में घुसकर दुष्कर्म कर दिया। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को बेल्ट से भी पीटा। किसी को बताने पर हत्या की धमकी देकर भाग गया। घटना मंगलवार देर रात थाटीपुर इलाके की है। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

थाटीपुर स्थित संजय नगर इलाके में रहने वाले सुरेंद्र यादव के मकान में 21 साल की छात्रा किराए से रहती है। छात्रा इंदौर की रहने वाली है। वह यहां जीवाजी यूनिवर्सिटी से कम्प्यूटर डिप्लोमा और नर्सिंग का कोर्स कर रही है। मंगलवार रात 8 बजे छात्रा एग्जाम देकर घर लौटी। थकावट होने पर वह नहाने चली गई। जब वापस आई, तो देखा कि मकान मालिक का बेटा मनोज (25) पुत्र सुरेन्द्र यादव कमरे में घुस आया। उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया, तो मारपीट की। उसे मार डालने की धमकी देकर छात्रा के साथ रेप किया। साथ ही, रिपोर्ट लिखाने या किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी भी देकर भाग गया। घटना के बाद छात्रा ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।

मूल निवासी धार की

छात्रा इंदौर में धार रोड पर रहती है। वैसे, मूलत: वह धार की रहने वाली है, लेकिन कुछ वर्षों से परिवार इंदौर में रह रहा है। छात्रा ग्वालियर में दूसरे इलाके में रहती थी। दो महीने पहले ही सुरेंद्र यादव के मकान में रहने आई थी। पता चला है कि आरोपी मनोज इकलौता बेटा है। थाटीपुर थाना प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश में दबिश दी है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।