April 20, 2024

दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, ब्रायन लारा, जॉन्टी रोड्स इंदौर में खेलेंगे

इंदौर। दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ, ब्रायन लारा, जॉन्टी रोड्स इंदौर में क्रिकेट खेलेंगे। रोमांचक क्रिकेट की यह दावत राेड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत होगी। दरअसल, इंदौर के होलकर स्टेडियम में 17 से 19 सितंबर तक यह टूर्नामेंट खेला जाएगा। शनिवार को मप्र क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) और आयोजकों के बीच आधिकारिक अनुबंध हुआ। सीरीज के आयोजक इंदौर में पांच मैच करवाना चाहते हैं।
19 सितंबर को भारत का मैच होगा। हालांकि अभी भारतीय टीम का मैच किस टीम से होगा, यह तय नहीं है। एमपीसीए के सचिव संजीव राव ने बताया कि आयोजकों के साथ शनिवार को बैठक हुई। दोनों पक्षों के बीच एमओयू साइन हुआ। इंदौर में 17, 18 और 19 सितंबर को मुकाबले खेले जाएंगे। इस दौरान 17 और 18 सितंबर को दो-दो मैच होंगे, जबकि 19 सितंबर को एक ही मैच खेला जाएगा। इस दिन टीम इंडिया का मैच होगा। 14 सितंबर तक टीमें आ जाएंगी और अगले दो दिन इंदौर में अभ्यास करेंगी। यह इंदौर के लिए दोहरी खुशी का अवसर है। 4 अक्टूबर को इंदौर में अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट मैच भी खेला जाना है। यह मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होगा।

पहला मैच कानपुर, दूसरा इंदौर में होगा

मैजेस्टिक लीजेंड स्पोर्ट्स की ओर से प्रस्तावित इस स्पर्धा का उद्देश्य सड़क सुरक्षा के लिए जागरूक करना है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला चरण कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 10 से 15 सितंबर तक खेला जाएगा। दूसरा चरण इंदौर के होलकर स्टेडियम में होगा। इसे लेकर कंपनी की प्रसारण टीम ने होलकर स्टेडियम का दौरा किया था।