April 19, 2024

इंदौर। भंवरकुआं पुलिस ने देह व्यापार के मामले में दूसरी बड़ी कार्रवाई की है।एक होटल पर दबिश देकर पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियां को गिरफ्तार किया है।

भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक होटल चंदन प्लाजा मंगलवार देर शाम दबिश दी गई। यह होटल गोविंदा नामक व्यक्ति की है।उसने पुनीत गौड़ को सवा लाख रुपये माह किराए पर इसे दे दिया था।यहां होटल का संचालन होने के साथ ही कुछ कमरे खाली थे, जहां देह व्यापार संचालित होता था।

बताया गया कि लड़कियों को भी यहीं ठहराया जाता था और डील फाइनल होने पर उन्हें कमरों में भेज दिया जाता।मौके से पुलिस ने पुनीत के अलावा मैनेजर राधे गुर्जर, कर्मचारी सोमिल, विशाल, मोहित, जाकिर को गिरफ्तार किया है।वहीं छह लड़कियां भी पकड़ी गई हैं।

जानकारी के अनुसार ये लड़कियां नार्थ इस्ट सहित बिहार व अन्य जगह की हैं।इस मामले में पुलिस के द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।हाल ही में भंवरकुआं पुलिस ने इंदिरा काम्प्लेक्स स्थित फ्लैट पर छापा मार कुछ युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था।यहां भी आरोपित संतोष द्वारा देह व्यापार संचालित किया जा रहा था।फ्लैट को पुलिस ने सील कर दिया है।

एडवाइजरी कंपनी पर छापा

इंदौर। क्राइम ब्रांच ने मंगलवार शाम एबी रोड स्थित फर्जी एडवाइजरी कंपनी सक्सेस पर छापा मारा। पुलिस को यहां से संचालक सहित 22 युवक-युवतियां काम करते हुए मिले। एडिशनल डीसीपी जोन-2 राजेश व्यास के मुताबिक लुधियाना(पंजाब) निवासी रजनीश पुत्र जोगिंदरलाल द्वारा धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस को छापे में 44 लाख रुपये का हिसाब भी मिला है, हालांकि देर रात तक पुलिस घटना स्थल में उलझी रही और केस दर्ज नहीं किया।

देवास के निजी स्कूलों को नोटिस

इंदौर। दो साल से कर्मचारियों का पीएफ जमा नहीं करने को लेकर कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) ने देवास के निजी स्कूलों को नोटिस दिया है। सप्ताहभर में राशि जमा करना है। लापरवाही बरतने पर संस्थान की संपति कुर्की की जाएगी। कर्मचारी भविष्य निधि व प्रक्रिया उपबंध अधिनियम 1952 के अंतगर्त देवास की होली हा. से. स्कूल को नोटिस दिया है। 4 लाख 25 हजार 983 की राशि जमा नहीं की है। क्षेत्रीय भविष्य निधि आयुक्त कार्यालय के वसूली अधिकारी मोहम्मद शोएब शेख ने वसूली निकाली है।