March 28, 2024

ब्रह्मास्त्र रतलाम
जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव सूतरेटी में बुधवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब पुलिया के नीचे एक बोरे में बंद महिला की लाश को लोगों ने देखा। सूचना मिलने पर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार महिला की हत्या कर शव को मौके पर फेंका गया है। पुलिस महिला की शिनाख्त और मामले की जांच में जुट गई है।
मामले की जानकारी देते हुए एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि बुधवार सुबह बिलपांक क्षेत्र के ग्राम सूतरेटी में पुलिया के नीचे एक बोरे में महिला की लाश होने की सूचना पुलिस को मिली। पुलिया के नीचे पानी के अंदर शव को बोरे में बंद कर फेंका गया था। सूचना मिलते ही एसपी श्री तिवारी के निर्देश पर पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची एवं जांच शुरू की। पुलिस के अनुसार शव 2 से 3 दिन पुराना होने की आशंका है, क्योंकि शव डीकंपोज्ड हालत में मिला है। एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। एसपी श्री तिवारी के अनुसार जिस हालत में शव मिला है उससे साफ है कि महिला की हत्या कर शव को पुलिया के नीचे फेंका गया है। पुलिस सबसे पहले महिला की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।
एसपी अभिषेक तिवारी के अनुसार शव का पीएम रिपोर्ट में ही पता चल सकेगा की हत्या किस तरह से की गई है। एसपी अभिषेक तिवारी भी मौके पर पहुंचने वाले हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे मामले का जल्द ही खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।