April 25, 2024

शादी का बनाया दबाव, बोला-तेरे लिए पत्नी को छोड़ दूंगा, भतीजी ने उतार दिया इश्क का भूत

इंदौर। अपनी ही 17 साल की भतीजी पर मौसा इस तरह फिदा हुआ कि मान मर्यादा, रिश्ते- नाते सब तार-तार हो गए। नाबालिग भतीजी पर शादी का दबाव बना बैठा और पत्नी को भी छोड़ने की बात करने लगा। शादी नहीं करने पर लड़की के छोटे भाई को मारने की धमकी देता था। मौसा की धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने अपनी मां को सारी बात बताई। … फिलहाल यह गंदी हरकतों वाला मौसा जेल की हवा खा रहा है।
मां-बेटी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। परदेशीपुरा पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग से करने लगा डबल मीनिंग बातें

टीआई पंकज द्विवेदी के मुताबिक बजरंग नगर में रहने वाली 17 साल की नाबालिग पर उसका मौसा शादी के लिए दबाव बना रहा था। नाबालिग के अनुसार वह मई माह में 15 दिन के लिए नंदानगर में रहने वाली मौसी के घर रहने गई थी। इस दौरान उसकी मौसा से बातचीत हुई थी। मौसा उसे अपनी पत्नी के साथ कई बार घुमाने भी ले गया। कुछ समय बाद मौसा का व्यवहार अचानक बदल गया। वह नाबालिग से अश्लील और ने डबल मीनिंग बातें करने लगा। कुछ दिन बाद वह छेड़छाड़ पर उतर आया।

14 साल के भाई को मारने की देता था धमकी

आरोपी मौसा ने एक दिन नाबालिग भतीजी को अकेला पाकर पकड़कर लिया। कहा कि वह उससे प्यार करता है। वह शादी करना चाहता है। नाबालिग के इनकार करने पर वह उसके 14 साल के छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देने लगा।