April 26, 2024

उज्जैन। करोड़ों का सोना लेकर भागे युवक के पिता ने मंगलवार को मीडिया सेे कहा कि बेटे को पुलिस पकड़े और एनकाउंटर कर दे। वह बेटे की रिपोर्ट लिखाने को तैयार है, पुलिस रिपोर्ट भी नहीं लिख रही है। वह अब परेशान हो चुके है। व्यापारियों को हुए नुकसान को वह पूरा कर देगें।
विदित हो कि सेठीनगर में रहने वाला रवि कोठारी पांच दिनों पहले व्यापारियों से करोड़ो का सोना लेकर भाग निकला था। उसके पिता लखेरवाड़ी में कोठारी ज्वेलर्स का संचालन करते है। पिता ने पहले खाराकुआं थाने पहुंचकर बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रवि के लापता होने पर व्यापारी शिकायत लेकर महाकाल थाने भी पहुंचे थे। जहां पिता कुशल कोठारी ने व्यापारियों से उनके नुकसान की भरपाई करने की बात कहते हुए समझौता कर लिया था। अब खुद पिता बेटे के खिलाफ सामने आ गये है। उन्होंने मीडिया को बेटे की करतूतें बताई और कहा कि पुलिस उसे पकड़े और एनकाउंटर कर दे। उनका बेटे से कोई संबंध नहीं है। पूर्व में भी बेटे की हरकतों पर संपत्ति बेचकर व्यापारियों का नुकसान भरा है।
पिता का कहना था कि वह बेटे की शिकायत दर्ज कराने थाने गये थे, लेकिन पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही है। विदित हो कि 5-6 दिनों से लखेरवाड़ी में रवि कोठारी के सोना लेकर भागने की चर्चा है। व्यापारियों का कहना था कि दोनों पिता-पुत्र साथ दुकान पर काम करते थे। पहले बैंक में हॉल मार्क लगाने का काम करते थे, वहां भी जालसाजी की थी और बैंक का दबाव देख समझौता किया था।